Selfie: देखिए कैसे एक छात्रा सेल्फी के लिए राहुल गांधी की वैन पर चढ़ी!

गुजरात: हालीवूड और बालीवूड स्टार का क्रेज को आप ने बहुत सुना और देखा होगा, पर कभी आपने राजनेता का फेन फालोइंग के बारे में आपने कम ही देखा और सुना होगा। मौजूदा समय में कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सोशल मीडिया से लेकर रैलियों में काफी फैन फालोइंग देखने को मिली है। बुधवार को गुजरात के भरूच में ऐसा ही कुछ देखने को मिली। जब राहुल गांधी के रोड शो के दौरान एक कालेज की छात्रा सेल्फी लेने के लिए उनकी वैन पर चढ़ गयी।


राहुल गांधी बुधवार को जब गुजरात के भरूच में रोड शो कर रहे थेए तो उसी दौरान एक लड़की उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके वाहन पर सवार हो गई। उसने राहुल गांधी के साथ सेल्फी ली। राहुल ने उससे हाथ मिलाए।

इसके बाद राहुल की सुरक्षा में लगे एसपीजी ने उसे नीचे उतरने में मदद की। इस लड़की का नाम मनताशा इब्राहिम है और वह डीपीएसए भरूच में पढ़ती है। उसने बताया कि सेल्फी लेने के लिए निवेदन करने पर राहुल इसके लिए तैयार हो गए।

उसने बताया कि वह राहुल गांधी की बहुत बड़ी फैन है और वह उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए काफी दूर से पीछे-पीछे आ रही थी।

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का प्रचार कर रहे राहुल गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। इसकी शुरुआत बुधवार से हुई। कांग्रेस उपाध्यक्ष दक्षिणी गुजरात के भरूच, तापी, नवसारी, वलसाड और सूरत जिलों के 30 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

You May Also Like

English News