Bollywood: देखिए सनी लिओनी किसके साथ हुईं महफूज !

मुम्बई: सनी लिओनी की जल्द आने वाली फिल्म (तेरा इंतजार) जिसका इंतजार दर्शक कर रहे हैं ,वह फिल्म 24 नवम्बर को रिलीज हो रही है। अरबाज खान को इस फिल्म में सनी लिओनी के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। जबसे इस फिल्म के गीतों का ऑडियो रिलीज हुआ है। पाश्र्व गायक हृषिकेश चुरी ने गाया हुआ (महफूज) यह गाना दर्शकों में सबसे ज़्यादा वायरल हो रहा है।

हृषिकेश चुरी को हम सब फिल्म (हाउसफुल-3) के टाग उठाके के पाश्र्व गायक और हाल ही में हुए (सारेगामपा लिटिल चैंप्स) के ग्रैंड ज्यूरी के रूप में पहचानते है। उनकी आवाज की बात की जाये तो उनकी आवाज अनोखी और भावपूर्ण है।

इस नए गीत के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मैं बहुत भावुक हूँ और मुझे हमेशा दर्शकों के दिल से कनेक्ट करने वाले रोमांटिक और दिल को छू लेने वाले गीत गाना अच्छा लगता है। इसलिए मुझे एक अत्यंत रोमांटिक सोलो गीत गाने का मौका देने के लिए मैं संगीत निर्देशक राज आशू को धन्यवाद देता हूँ।

मेरे विभिन्न सोशल मीडिया पृष्ठों पर मेरे प्रशंसकों के संदेशों की बाढ़ से और बहुत सारे लोगों की विशाल प्रतिक्रियाओं से मैं अभिभूत हुआ हूँ और एक पाश्र्व गायक के रूप में वास्तविक अर्थ में महफूज हो रहा हूँ।

You May Also Like

English News