गुजरात चुनाव में भाजपा ने झोंकी ताकत, पीएम मोदी से लेकर स्टार प्रचारकोंं मैदान में उतरे!

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव के दिन जैसे-जैसे करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे सभी राजनैतिक पार्टियों ने प्रचार को युद्घ स्तर पर पहुंचा दिया। भाजपा के अग्नि परीक्षा कहे जाने वाले गुजरात चुनाव में जीत हासिल करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, 50 मंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता 26 नवंबर से प्रचार अभियान शुरू करेंगे।


बीजेपी के नेता और मंत्री 26 और 27 नवंबर को पूरे राज्य में जनसभाएं और जनसंपर्क करेंगे। गुजरात चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है और मैदान में स्टार प्रचारकों की फौज खड़ी कर दी है। पीएम मोदी 27 नवंबर से गुजरात में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे। 27 को पीएम मोदी भुज, जसदण, अमरेली, सूरत में रैली करेंगे।

29 नवंबर को मोरबी, सोमनाथ, भावनगर और नवसारी में पीएम की जनसभाएं हैं। प्रधानमंत्री गुजरात में चुनाव से पहले 32 से 35 रैलियां कर सकते हैं। इस बीच राहुल गांधी भी शुक्रवार से दो दिन के चुनावी दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं।

शुक्रवार को वह पोरबंदर और अहमदाबाद में रैलियां करेंगे। शनिवार को राहुल के गांधीनगर, अरावली, महिसागर और दाहोद में कई कार्यक्रम हैं। गुजरात विधानसभा के लिए 9 दिसम्बर को होने वाले प्रथम चरण के चुनाव में 1703 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। पहले चरण में 89 सीटों पर चुनाव होना है।

You May Also Like

English News