Big News: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर हमले की आशंका, वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली!

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव में राजनीति में गरमाहट लाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर जानलेवा हमले की आशंका है। यह आशंका आईबी में जतायी है। इस इनपुट के बाद हार्दिक पटेल को वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

हार्दिक की सुरक्षा में सीआईएसएफ के जवानों को तैनात किया जाएगा। हार्दिक को ये सुरक्षा शुक्रवार सुबह से मिलेगी। सीआईएसएफ के जवान चौबीसों घंटे उनके साथ ही रहेंगे। इससे पहले हार्दिक पटेल ने सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था। हार्दिक पटेल का कहना था कि पुलिस उनकी जासूसी करना चाहती है। इसलिए सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है।

हार्दिक से पहले दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने भी सुरक्षा लेने से इनकार किया था। जिग्नेश ने कहा था कि ये सुरक्षा उन्हें इसलिए दी जा रही हैए ताकि उनकी मूवमेंट पर नजऱ रखी जा सके। मेवाणी बोले कि उन्हें सुरक्षा की जरूरत नहीं है। उनके साथ अब दो सुरक्षाकर्मी रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर हुए किसी हमले से सरकार की बदनामी ना हो जाए इसलिए सुरक्षा दी जा रही है।

गुजरात में राजनीतिक घमासान के बीच हार्दिक पटेल ने एक दिन पहले ही बीजेपी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उनको बीजेपी ने पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी।

हार्दिक ने बीजेपी पर ये आरोप उस समय लगाए हैं जब कई पाटीदार नेता उनका साथ छोड़ चुके हैं। हार्दिक पटेल ने कहा था कि बीजेपी ने मुझे पाटीदार आरक्षण आंदोलन वापस लेने के एवज में 1200 करोड़ रुपये देने की पेशकश की थी। बीजेपी ने यह प्रस्ताव मुझे उस समय दिया जब मैं सूरत जेल में बंद था। फिलहाल अभी हार्दिक पटेल गुजरात चुनाव में भाजपा के विरोध खड़े हैं और कांग्रेस के साथ हैं।

You May Also Like

English News