Padmavati: फिल्म पद्मावती के विरोध में उतरेगी खाप पंचायत, जारी किया बड़ा ऐलान!

हरियाणा: बालीवुड फिल्म पद्मावती को लेकर मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं। अब हरियाणा के 24 गांवों की पंचायतों ने बड़ा ऐलान किया है। पद्मावती फिल्म के विरोध में अब खाप भी कूद पड़ीं हैं। राजपूत बाहुल्य क्षेत्र की दो बड़ी खाप धामाण खाप और उद्यान खाप के अंतर्गत आने वाले 24 गांवों की पंचायत ने ऐलान किया है कि वे किसी भी सूरत में पद्मावती फिल्म को नहीं चलने देंगे। इसके लिए जो भी फैसला लेना पड़ेए लिया जाएगा।


पंचायत ने 27 नवंबर को चरखी दादरी में प्रदर्शन के बाद डीसी को ज्ञापन देने का भी निर्णय लिया है। खरककलां स्थित दादी जाब्दे मंदिर परिसर में शुक्रवार की सुबह 24 गांवों की पंचायत में फिल्म को लेकर लोगों के तीखे तेवर देखने को मिले। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने दो टूक कहा कि फिल्म को किसी भी सूरत में चलने नहीं दिया जाएगा।

इसके लिए जो करना पड़ेगा पंचायत करेगी। वक्ताओं ने कहा कि फिल्म में इतिहास को तोड़.मरोड़ कर दिखाया गया है। फिल्म में रानी पद्मावती को जैसा दिखाया गया है वैसी हैं नहीं। केंद्र और राज्य सरकारों को चाहिए कि इतिहास को गलत तरीके से पेश करने वाले फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्रवाई करे और फिल्म को रिलीज होने से रोके।

पंचायत की अध्यक्षता कर रहे धामाण खाप के प्रधान ऋ षि परमार ने कहा कि फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी का इजहार करने के लिए धामाण खाप और उद्यान खाप के बैनर तले लोग 27 तारीख को चरखी दादरी में एकत्र होंगे। परमार खाप 84 के प्रदेश महासचिव वेदपाल सिंह परमार ने भी पद्मावती फिल्म का विरोध करते हुए 27 के प्रदर्शन शामिल होने की घोषणा की है।

You May Also Like

English News