9 अगस्त को लॉन्च होगा Lenovo K8 Note, कंपनी ने किया बड़ा खुलासा…

Lenovo ने शुक्रवार को सोशल मीडिया चैनल के जरिए अपने अगले ‘किलर नोट’ के 9 अगस्त को लॉन्च करने की जानाकारी दी. इससे पहले कंपनी ने इसके लिए वीडियो टीजर जारी किया था. पोस्ट में नंबर 8 दिखाया गया है, जो इस ओर इशारा करता है कि ये स्मार्टफोन Lenovo K8 Note होगा. जबकि पहले K7 Note के लॉन्च होने की उम्मीद लगाई जा रही थी.9 अगस्त को लॉन्च होगा Lenovo K8 Note, कंपनी ने किया बड़ा खुलासा...शनि के टाइटन उपग्रह पर जीवन मिलने का संकेत

लेनोवो इंडिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक मैथ्स के क्विज की सीरीज के बाद आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है. इस क्विज में फॉलोअर्स को अगले ‘नोट’ स्मार्टफोन के नाम का अंदाजा लगाने को कहा गया था. कंपनी ने लगभग साफ कर दिया है कि अगला स्मार्टफोन Lenovo K8 Note ही होगा और K7 Note को स्किप जा रहा है.

इससे पहले OnePlus ने भी OnePlus 3T के बाद OnePlus 5 को लॉन्च कर दिया था, हालांकि उसमें अलग कारण शामिल थे. सैमसंग ने भी पिछले साल Galaxy Note 6 छोड़कर सीधे Galaxy Note 7 को लॉन्च कर दिया था. 

हालांकि लेनोवो द्वारा सीधे नंबर 8 पर जाने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि कंपनी रियर में डुअल कैमरा सेटअप देने की तैयारी में है. याद के तौर पर बता दें Lenovo K6 Note में केवल सिंगल कैमरा दिया गया था. इसलिए ये कुछ हद तक मुमकिन कि कंपनी इसमें डुअल कैमरा सेटअप दे.

लीक हुई खबरों के मुताबिक, K8 Note एंड्रायड 7.1.1 नूगट पर चलेगा और इसमें 1.4GHz MediaTek Helio X20 प्रोसेसर दिया जाएगा. साथ ही ये भी जानकारी सामने आई है कि इसमें 4GB रैम दिया जाएगा.

You May Also Like

English News