90 रुपए लीटर का पानी पीते नजर आए फटा कुर्ता दिखाने वाले राहुल गांधी

नई दिल्ली : देश में 2004 से 2014 तक और उत्तर प्रदेश में 2012 से लेकर 2017 तक राज करने वाले राहुल गाँधी और अखिलेश यादव ने आज साझा प्रेस कांफ्रेंस की।

प्रेस कांफ्रेंस में दोनों  ने एक स्वर में कहा कि  सांप्रदायिक शक्तियों को दूर रखने के लिए हम साथ हुए हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के ऋषिकेश में फटा कुर्ता दिखाने वाले राहुल गांधी आज इस कार्यक्रम में 90 रुपए लीटर वाला पानी पीते हए नजर आए। वैसे ये बोतल आधे लीटर की थी तो यहां एक एक बोतल 45 रुपए की थी। बिसलरी की ये महंगी बोतल आम आदमी की पहुंच से दूर ही रहती है।
 
इससे पहले आज दोनों ही नेताओं ने गर्मजोशी के साथ मुलाकात की है। साथ ही दोनों नेता आज लखनऊ में रोड शो करेंगे। बता दें कि दोनों ही पार्टियों के गंठबंधन से पहले एक दूसरे के धुर विरोधी रहे हैं। पहले कांग्रेस ने अखिलेश सरकार के खिलाफ 27 साल यूपी बेहाल के नारे के साथ पूरे प्रदेश में यात्रा की थी। लेकिन अब वही दोनों नेता एक साथ एक मंच पर नजर आ रहे हैं। 
 
यूपी के को साथ पसंद है, इस नारे के साथ समाजवादी पार्टी और कांग्रेस उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में उतर चुकी है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने पंजाब के अपने दौरे को छोड़कर यूपी का रुख किया है। राहुल को 29 जनवरी को पंजाब के लांबी में एक चुनावी रैली को संबोधित करना था, लेकिन अब वह लखनऊ कूच कर गए हैं।
 
समाजवादी पार्टी और कांग्रेस यूपी के चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरना चाहती है और कहीं ना कहीं 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले 2017 विधानसभा चुनाव को एक सेमीफाइनल के रूप में देखा जा रहा है।

मेरा सब कुछ लूट गया, भाई साहब..! पत्‍नी ने किसी लायक नहीं छोड़ा

अखिलेश ने नोटबंदी पर बोलते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि हम दोनों मिलकर यूपी को खुशहाल बनाएंगे। क्योंकि दोनों मिलकर तेजी से विकास करेंगे। वहीं राहुल ने कहा कि हमारा गठबंधन गंगा यमुना की तरह हैं। वहीं अखिलेश ने कहा कि हमारी उम्र में ज्यादा फर्क नहीं है इसलिए हम दोनों मिलकर प्रदेश के लिए नई इबारत लिखेंगे।

You May Also Like

English News