Film Protest: अब इस फिल्म के रिलीज से पहले शुरू हुआ बवाल, जानिए कौन सी है फिल्म!

लखनऊ: बालीवुड की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा बवाल अभी थमा भी नहीं है कि एक और फिल्म को लेकर बवाल शुरू हो गया। यह फिल्म है डायरेक्टर सुनील सिंह की। इस फिल्म का नाम गेम आफ अयोध्या है। विरोध के चलते कुछ संगठन ने सुनील सिंह को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। बुधवार को अलीगढ़ में इस फिल्म के खिलाफ प्रर्दशन हुआ तो लखनऊ में हजरतगंज पुलिस के पास कुछ लोग इस फिल्म के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे।


विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र नेता अमित गोस्वामी ने कहा है कि यह फिल्म भगवान श्रीराम के प्रति आस्था रखने वालों की भावनाओं पर कुठाराघात है। छात्र नेता अमित गोस्वामी ने कहा है कि आठ दिसंबर को फिल्म रिलीज होती है तो उस दिन होने वाली किसी घटना के लिए शासन व प्रशासन जिम्मेदार होगा।

छात्र नेता अमित गोस्वामी ने यह भी कहा है कि फिल्म रिलीज होती है कि वह खुद सुनील सिंह को गोली मार देंगे। फिल्म दर्शाती है कि अयोध्या में श्रीराम की प्रतिमा धोखे से स्थापित की गई थी। आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है। छात्र नेता अमित गोस्वामी ने कहा है कि यदि आठ दिसंबर को फिल्म रिलीज होती है तो उस दिन होने वाली किसी घटना के लिए शासन व प्रशासन जिम्मेदार होगा।

अलीगढ़ में हुए प्रदर्शन के साथ ही बुधवार को कुछ संगठन के लोग राजधानी लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन पहुंचे और फिल्म बनाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने की मांग की।

फिलहाल इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही ने इस संबंध में फिलहाल कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया। उन्होंने साफ शब्दों ने कहा कि इस तरह के मामले में पडऩा पुलिस का काम नहीं है। पुलिस कानून-व्यवस्था को बनाये रखने के लिए है, ना कि इस तरह के मामले देखने के लिए। उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने आये लोगों से अपनी शिकायत संबंधित विभाग से करने के लिए कहा।

You May Also Like

English News