Gujarat Elections: भाजपा का पलटवार बैगन- बर्गर, प्याज और पिज्जा का फर्क नहीं पता, सवाल करने वाले को !

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर चल रही राजनैतिक पार्टियों में जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीच बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रही हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी पर निशाना साधे जाने के बाद बीजेपी की ओर से केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास ने पलटवार किया है।


नकवी ने कहा कि जिन्हें बैगन और बर्गर, प्याज और पिज्जा में फर्क नहीं पता वो सवाल कर रहे हैं। पहले वो देश की सियासत और संस्कृति की एबीसीडी बताए और जिस दिन उन्हें पता चले उस दिन सवालों के जवाब खुद ही मिल जाएंगे। वहीं दूसरी ओर राहुल के तीखे सवालों पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि समय आ गया है कि उन्हें स्क्रीप्ट राइटर को बदल लेना चाहिएए क्योंकि वो जिस तरह की कॉलेज टाइप कविताएं लिख रहे हैं उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

सिंह ने आगे कहा कि ऐसे सवालों के जबाव देने भी जरूरी नहीं है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री मोदी से हर दिन ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं।

अभी तक राहुल पीएम से चार सवाल कर चुके हैं। राहुल के तीखे सवालों पर हर दिन भाजपा के नेता जबाव दे रहे हैं। इससे पहले राहुल के सवालों के जबाव स्मृति ईरानीए विजय रूपाणी सहित कई नेता जबाव दे चुके हैं।

दरअसल राहुल ने गुजरात की महिलाओं को आधारभूत सुविधाएं न दिए जाने के चलते पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि बीजेपी सरकार गुजरात की महिलाओं को शिक्षा सुरक्षा और पोषण तो दे नहीं पाई लेकिन शोषण जरूर दिया है।

You May Also Like

English News