Poster: इस एक पोस्टर में उड़ा दी पुलिस की नींद, जानिए क्या लिखा था पोस्टर में !

लखनऊ: अयोध्या ढांचा विध्वंस की 25वीं बरसी करीब है। 6 दिसम्बर को उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में विजय दिवस तो कहीं गम का इजहार करने का आह्वान किया गया है। इस बीच छह दिसंबर से चार दिन पूर्व बिजनौर में कई स्थानों पर आपत्तिजनक पोस्टर चस्पा कर फिजा बिगाडऩे की कोशिश की गई।


पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया नाम के संगठन की तरफ चस्पा बिजनौर जनपद में माहौल को गरमा दिया है। इन पोस्टरों में धोखे के 25 साल, कहीं हम भूल न जाएं, बाबरी मस्जिद की दोबारा तामीर करो जैसे स्लोगन लिखे हैं। इससे हिंदू संगठनों में रोष है। सुबह चांदपुर के रोडवेज के शौचालय व मुख्य गेट, धनौरा रोड, बिजनौर रोड व बाजार में दीवारों पर बाबरी मस्जिद से संबंधित भड़काऊ स्लोगन लिखे यह पोस्टर लोगों ने देखे।

पुलिस ने पोस्टरों को हटवा दिए। छह दिसंबर के मद्देनजर शहर में विशेष सतर्कता बरती जा रही है। विहिप के प्रांत अध्यक्ष धर्मप्रसार अनिल पांडेय का कहना है कि प्रशासन को इस मसले पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

पोस्टर में अंकित पापुलर फ्रंट आफ इंडिया संगठन के दिल्ली-यूपी जोन का सचिव अनीस अंसारी के नाम के नीचे उनका मोबाइल नंबर भी लिखा था। 6 दिसम्बर को अभी तरन दिन बाकी है। इस दिन को लेकर यूपी पुलिस ने अपनी कमर कस ली है। खासकर अयोध्या में चौकसी बढ़ दी गयी है। यहां पर किसी तरह के कार्यक्रम पर रोक लगा दी गयी है।

You May Also Like

English News