93 साल के हुए राजनीति के ‘अटल’, जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे PM मोदी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का सोमवार को 93वां जन्मदिन मनाया जाएगा। इस अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साथ ही यूपी की राजधानी लखनऊ में भी कई कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। पीएम मोदी ने अटल के जन्मदिन पर उन्हें बधाइयां दीं।93 साल के हुए राजनीति के 'अटल', जन्मदिन की बधाई देने पहुंचे PM मोदी

लालू यादव के लिए नया नहीं है जेल का सफर, 7 बार पहले भी लगा चुके हैं हाजिरी

उन्होंने कहा कि अटल के नेतृत्व में भारत ने विकास किया और विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाई। पीएम मोदी ने अटल के अच्छे स्वास्थ के लिए प्रार्थना की।पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई बड़े नेता अटल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए उनके घर पहुंचे हैं। अमित शाह, राजनाथ सिंह और विजय गोयल भी उनके घर पर मौजूद हैं। 

यूपी सरकार ने कुछ दिन पहले पूर्व पीएम के 93वें जन्मदिन पर सूबे की जेल में बंद 93 कैदियों को रिहा करने का फैसला लिया है। 1998 में केंद्र में पहली बार भाजपा की सरकार का नेतृत्व करने वाले अटल ने भाजपा को राष्ट्रीय स्तर नई पहचान दी।

हाल ही में यूपी से भाजपा के एक पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने सूबे में स्थानीय निकाय की तरफ से संचालित रैन बसेरों का नाम लखनऊ से सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखने की मांग की है।

You May Also Like

English News