अभी-अभी: चीनी मिल का बॉयलर फटा, पांच की दर्दनाक मौत, मचा हड़कम्प!

बिहार: बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में चीनी यानि शुगर मिल का बॉयलर फटने से पांच लोगों की मौत हो गईए जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर सासामूसा चीनी मिल में बुधवार रात लगभग 11.30 बजे बॉयलर अत्यधिक गर्म होने की वजह से फट गया। घटना के समय कई मजदूर मिल में काम कर रहे थे।इस घटना में अब तक पांच लोगों की मौत हो गई है जबकि सात लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे के वक्त मौजूद कर्मचारियों का कहना है श्बॉयलर में ओवर हीटिंग के कारण ब्लास्ट हुआ। कुचायकोट के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने गुरुवार को बताया कि सभी घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी घायल 90 प्रतिशत से ज्यादा जली अवस्था में हैें। गंभीर रूप से घायल लोगों को पटना भेजा गया है। मृतकों की पहचान कुचायकोट के खजूरी गांव निवासी अर्जुन कुमार, कृपा यादव, विक्रम यादव, कन्हैया शर्मा और उत्तर प्रदेश के मोहम्मद शमसुद्दीन के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों को कहना है कि कई मजदूर अभी भी मलबे के नीचे दबे हुए हैं। इस कारण मृतकों की संख्या बढऩे की संभावना जताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोग गुस्से में हैं।

आक्रोशित लोगों ने मिल के मालिक महमूद अली के घर पर धावा बोलकर उनके घर और वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। घटना के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। राहत एवं बचाव कार्य जारी है।

You May Also Like

English News