AAP: आम आदमी पार्टी नेता का जला हुआ शव कार में मिला!

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के साहिबाबाद देर रात आम आदमी पार्टी नेता नवीन कुमार दास की संदिग्ध परिस्थितियों में आग से झुलसने से मौत हो गयी। उनका शव अपनी जली हुई कार में पड़ा मिला। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी है।


पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। जानकारी के मुताबिकए रात करीब ढ़ाई बजे टीला मोड़ पुलिस चौकी पर भोपुरा लोनी रोड स्थित आइओसीएल गोदाम के पास कार में आग लगने की सूचना दी। पुलिस ने दमकल विभाग को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया।

जब तक आग बुझी उसमें बैठे नवीन कुमार दास जल चुके थे। पुलिस को कार से उनका कंकाल मिला। पुलिस ने बताया कि कार के नंबर के आधार पर पुलिस नवीन के परिजनों तक पहुंची और उन्हें घटना के बारे में बताया। घटना की सूचना पाक रात ही नवीन के परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक की बहन दीक्षा का कहना है कि उनके भाई नवीन कुमार गाजियाबाद क्यों आए थे इसकी किसी को भी जानकारी नहीं है।

परिजनों का आरोप है कि कोई उन्हें यहां लेकर आया और देर रात में सूनसान इलाके में सड़क के किनारे कार में आग लगाकर जिंदा जला दिया। परिजनों को शक है कि हत्या को हादसा दिखाने के लिए कार में आग लगाई गई। नवीन के भाई मनोज कुमार ने साहिबाबाद थाने में मामले में हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। मृतक के परिजनों को कहना है कि नवीन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

वह सबकी मदद करते थे। इतनी सेवाभाव के कारण ही उन्होंने शादी भी नहीं की थी। पुलिस ने बताया कि नवीन ब्रेजा कार डीजल वाहन है और डीजल वाहन में आसनी से आग नहीं लगती है। पुलिस ने बताया कि कार में सेट्रल लॉक लगा था। उन्होंने कहा कि ये संभावना जताई जा रही है कि आग लगने के बाद सेंट्रल लॉक न खुला हो जिसकी वजह से आप नेता बाहर नहीं निकल सके और ये हादसा हो गया। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि ये हादसा है या हत्या जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

You May Also Like

English News