AAP के इस विधायक ने कहा- योगी को नहीं आती गवर्नेंस, हिमालय जाकर माला जपें

दिल्ली से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में बच्चों की मौत पर योगी को हिमालय जाकर पश्ताचाप करना चाहिए.

AAP के इस विधायक ने कहा- योगी को नहीं आती गवर्नेंस, हिमालय जाकर माला जपेंयूपी के भदोही में निकाय चुनाव में आप प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा के बाद अलका लांबा ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात मॉडल लेकर आए तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के बी.आर.डी. मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत का मॉडल लेकर आए हैं. योगी आदित्यनाथ को हिमालय पर बैठकर माला जपनी चाहिए.’

उन्होंने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ को हिमालय पर बैठकर गोरखपुर में हो रही बच्चों की मौत पर माला जपकर पश्चाताप करना चाहिए. इस प्रदेश का मुख्यमंत्री अपने क्षेत्र गोरखपुर में शासन प्रशासन को ठीक नहीं रख सकता. वहां सिर्फ ऑक्सीजन की कमी के चलते इतने बच्चों की मौत हो गई.’

इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वह यहां वोट मांगने नहीं आई हैं बल्कि उत्तर प्रदेश की जनता को दिल्ली बुलाने आई हैं, जहां आम आदमी पार्टी की सरकार सस्ती बिजली, मोहल्ला क्लीनिक और हर घर में मुफ्त पानी दे रही है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी भी पहली बार यूपी की चुनावी राजनीतिक में हाथ आजमा रही है. पार्टी के कई नेता दिल्ली से चुनाव प्रचार के लिए यूपी के दौरे पर हैं. अलका लांबा भी पूरे सूबे में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील कर रही हैं.

पहले चरण के लिए बुधवार को सूबे के कुल 24 जनपदों में वोट डाले जाएंगे. मतदान सुबह साढ़े सात बजे से शाम पांच बजे तक होगा. पहले चरण में प्रदेश के 5 नगर निगम, 71 नगर पालिका और 154 नगर पंचायतों में मेयर, अध्यक्ष, पार्षद और सभासद पदों के लिए मतदान होगा.

You May Also Like

English News