AAP नेता ‘कुमार विश्वास’ ने अमरनाथ यात्रा में हो रहे आतंकी हमले पर पाकिस्तान को दी गाली…

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने सोमवार रात एक बस पर हमला कर दिया जिसमें छह महिलाओं समेत गुजरात के सात अमरनाथ यात्रियों की मौत हो गई जबकि 32 अन्य घायल हुए। वर्ष 2000 के बाद से यह इस सालाना तीर्थयात्रा पर सबसे घातक हमला है।पुलिस ने कहा कि रात करीब आठ बजकर 20 मिनट पर जीजे 09 जेड 9976 पंजीकरण संख्या वाली बस पर खानबल के पास उस समय हमला हुआ जब वह जम्मू जा रही थी। इस दुखद घटना पर आप नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट कर पाकिस्तानी आतंकियों को गाली देते हुए करारा हमला किया है। कुमार विश्वास ने केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्हें कायर करार दिया है।AAP नेता 'कुमार विश्वास' ने अमरनाथ यात्रा में हो रहे आतंकी हमले पर पाकिस्तान को दी गाली... सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू DETAILS.. धमाकेदार होगी शुरूआत!

कुमार विश्वास का ये ट्वीट वायरल हो गया है। इस ट्वीट को अब तक लगभग 2500 लोग रिट्वीट कर चुके हैं। इस ट्वीट की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुमार विश्वास के ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तंज़ कस रहे हैं कि भारत इतना महान देश है कि यहां हज यात्रा सफल हो जाती है और अमरनाथ यात्रा में मासूम लोग मार दिये जाते हैं।

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले की निंदा करते हुए लिखा- अब बस सब्र की सीमा तय करे देश, या तो कुत्ते की पूंछ को जड़ से काटो या उसपार वालों से व्यापार -प्यार-सरकार सब संवाद-संपर्क खत्म करो।कुमार विश्वास यहीं नहीं रुके। उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें केंद्र सरकार को निशाने पे लिया।

कुमार ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- शिव श्रद्धा पर हमला है ये भीख मिले हथियार का, या फिर कायर आत्मसमर्पण है ये दिल्ली दरबार का।कुमार विश्वास के इन ट्वीट्स पर लोगों ने जमकर उनकी तारीफ करते हुए पाकिस्तान और केंद्र सरकार दोनों को खरी खोटी सुनाई।

 

You May Also Like

English News