AAP ने बताया हरियाणा के विकास का राज, कहा- BJP के विनाश से होगा प्रदेश का विकास

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के विनाश में ही हरियाणा का विकास है। भाजपा ने हरियाणा को पतन की राह पर लाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी।AAP ने बताया हरियाणा के विकास का राज, कहा- BJP के विनाश से होगा प्रदेश का विकास

अब जनता आने वाले चुनाव में भाजपा को इसका सबक सिखाएगी। वे बुधवार को  फरीदाबाद में पत्रकारों से बात कर रहे थे। आप नेता 25 मार्च को हिसार में होने वाली हरियाणा बचाओ रैली का निमंत्रण देने फरीदाबाद पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि वो हर साल एक लाख लोगों को रोजगार देंग, मगर अभी तक केवल 10 हजार लोगों को ही रोजगार प्रदान किए गए हैं।

स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट लागू करने का वादा किया था, जो अभी तक लागू नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस नीति की बात करने वाली भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार दोगुना हो गया है।

आप नेता ने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को सिर्फ अपने बेटे का करियर नजर आता है। फरीदाबाद की टूटी सड़कें, पानी-सीवरेज की समस्या उन्हें नजर नहीं आती।

केंद्रीय मंत्री पुत्र मोह में इस कदर फंसे हुए हैं कि उन्हें फरीदाबाद की जनता से जैसे कोई सरोकार ही नहीं है। सरकार के बजट पर उनका कहना था कि इस बजट को कचरे में डाल देना चाहिए। इसमें न तो नौजवानों के लिए कुछ है और न ही किसानों के लिए।

इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना, सुनील ग्रोवर, गिर्राज शर्मा, राजन गुप्ता, कुलदीप चावला, एसके बंसल, विद्या सागर, मोहित गुप्ता, सुबोध, गोविंदा, मंजू गुप्ता आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।  

You May Also Like

English News