AAP पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी के आवास पर किया प्रदर्शन….

आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नार्थ एवन्यू स्थित आवास पर प्रदर्शन किया।AAP पार्षदों व कार्यकर्ताओं ने मनोज तिवारी के आवास पर किया प्रदर्शन....Big Breaking: फ्लोप हो गयी लखनऊ मेट्रो रेल, ट्रैक पर अचानक हुई बंद, मचा हड़कम्प!

प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि बीते दिनों गाजीपुर लैंडफिल साइट हादसा भाजपा शासित एमसीडी की नाकामी दिखाता है। इसके लिए भाजपा अध्यक्ष को जवाब देना होगा, जिन्होंने निगम चुनाव के दौरान बेहतर प्रदर्शन का वायदा दिल्ली वासियों से किया है।

हंगामा बढ़ने पर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया। बाद में सभी को छोड़ दिया गया।

मनोज तिवारी ने वायदा किया था कि वह 100 दिन में साफ-सुथरा बना देंगे 

सुबह करीब 10: 30 बजे तीनों निगमों के नेता विपक्ष समेत सभी पार्षद और कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए मनोज तिवारी के आवास पर पहुंचे।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि अगर वक्त रहते एमसीडी गाजीपुर लैंडफिल साइट के बेहतर रखरखाव की तरफ ध्यान देती, साथ ही दूसरी लैंडफिल साइट का बंदोबस्त किया गया होता तो गाजीपुर हादसा नहीं होता। सुरक्षा मानकों का दरकिनार करते हुए वहां कूड़ा फेंका जा रहा है। इसी वजह से हादसा हुआ। जिसमें दबकर दो लोगों को मौत हो गई।
 
पार्षदों ने कहा कि मनोज तिवारी ने वायदा किया था कि एमसीडी चुनाव जीतने पर वह 100 दिन में साफ-सुथरा बना देंगे। लेकिन गाजीपुर हादसे से साबित हो गया है कि एमसीडी इस मसले में पूरी तरह नाकाम रही है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को इसका जवाब देना चाहिए।

You May Also Like

English News