ABP न्यूज़ ने एज़ाज़ रिज़वी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन को अवार्ड से किया सम्मानित…

०७ जुलाई. मुंबई के एक पांच सितारा होटल में एज़ाज़ रिज़वी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन (ARCJMC) लखनऊ को ABP न्यूज़ द्वारा नेशनल एजुकेशन अवार्ड 2017 से पुरस्कृत किया गया.

बड़ा खुलासा: चीन से आती थी इलेक्ट्रॉनिक चिप, पेट्रोल चोरी करने वाले गैंग सरगना हुआ गिरफ्तार…

यह अवार्ड ARCJMC को “Quality in Education” के लिए ABP न्यूज़ के रीजनल निदेशक शैलेश हेगड़े ने कॉलेज के निदेशक आसिफ़ ज़ेड रिज़वी को प्रदान किया.

सम्मान समारोह में बोलते हुए एज़ाज़ रिज़वी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशनके निदेशक आसिफ़ ज़ेड रिज़वी ने कहा कि हमारे कॉलेज के लिए यह बहुत गर्व की बात है कि यह तीसरा अवसर है जब एजाज़ रिज़वी कॉलेज ABP न्यूज़ द्वारा अपनी श्रेष्ठ मीडिया एजुकेशन के लिए सम्मानित किया गया है. रिज़वी ने कहा कि ARCJMC में मीडिया की शिक्षा का सिद्धांत के अलावा प्रैक्टिकल पर अधिक ध्यान दिया जाता है जो विद्यार्थियों की जॉब  के लिए अधिक महत्वपूर्ण होता है.

इस से पूर्व एज़ाज़ रिज़वी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन को उच्च शिक्षा की मैगज़ीन हायर एजुकेशन रिव्यु के जनवरी अंक  में भारत के Top Ten Most Promising Media & Mass Communication Institutes में प्रथम स्थान दिया था.

ARCJMC ने वर्षों से गहन अध्यन के उपरांत अपनी मीडिया की शिक्षा शैली को एक अलग पहचान प्रदान की है.  कॉलेज की दूर दृष्टि मीडिया की शिक्षा के स्तर को एक ऊँचा आयाम प्रदान करना है. इसके फलस्वरूप विभिन्न मीडिया संस्थाओं ने पूर्व में भी एज़ाज़ रिज़वी कॉलेज ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन ARCJMC को सम्मानित किया है –

You May Also Like

English News