Accident: आगरा एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत!

आगरा: आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक बार फिर भीषण हादसा हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना आगरा की है। सोमवार तड़के चार बजे फतेहाबाद थाना इलाके के गांव बाबरपुर के पास इनोवा गाड़ी की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के लोग शामिल हैं। जानकारी मिली है कि इनोवा गाड़ी में दिल्ली से लखनऊ की ओर जा रही थी।

मृतक और घायल मूल रूप से इटावा के थाना पछाया के नाय का पुरा के हैं। मूल रूप से इटावा के गांव नाय का पुरा निवासी इच्छा कुमार गुप्ता अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहते हैं। वे वहां हलवाई का काम करते हैं। गांव में उनके भाई गोविंद राम के बेटे ईशू की सगाई है। इच्छा कुमार गुप्ता अपने परिवार के साथ इनोवा गाड़ी में सवार होकर भतीजे की सगाई में भाग लेने जा रहे थे।

कार में इच्छा कुमार की पत्नी रेखाए पुत्री प्रीतिए भाई गोविंद रामए छोटा भतीजा निशू उर्फ बिपिन सहित नौ लोग सवार थे। फतेहाबाद क्षेत्र के गांव बाबरपुर के पास लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उनकी कार अज्ञात वाहन से टकरा गई।

इसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पांच लोग घायल हुए हैं। ग्रामीणों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मरने वाले कौन.कौन हैंए अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया हैए जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही इटावा से मृतकों के परिजन रवाना हो गए हैं।

You May Also Like

English News