Accident: ट्रक ने बाइक सवार सिपाही को रौंदा, मौके पर हुई मौत!

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम इलाके में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे एक सिपाही को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में बाइक सवार सिपाही ट्रक के नीचे आ गया और काफी दूर तक घसीटता हुआ चला। इस हादसे में सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी चालक को लोकर दौड़कर पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।


जानकारी के अनुसार देवरिया जिला के भाटपाररानी थाना क्षेत्र के जगहथा गांव का मूल निवासी सिपाही 56 वर्षीय अखिलेश्वर सिंह यूपी पुलिस में सिपाही था। मौजूदा समय में वह बाराबंकी डायल 100 में तैनात था और बाजारखाला के मोतीझील इलाके में रहता था। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह अपनी बाइक से अपनी बाइक से बाराबंकी ड्यूटी पर जा रहे था।

जानकीपुरम के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहे के पास पहुंचे ही थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में कोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सहित सिपाही ट्रक में फंसकर काफी दूर तक घिसटता चला गया।

इस हादसे में सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद लोगों ने भाग रहे ट्रक चालक को दौड़कर पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट्रक चालक का नाम हरदोई निवासी सलामत है।

You May Also Like

English News