Accident: दर्शन कर लौट रहे 10 लोगों की सड़क हादसे में मौत, मचा हड़कम्प!

छत्तीसगढ़: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में रविवार की सुबह एक कार भीषण हादसे हुआ। हादसे में जहां एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई तो वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा परिवार भिलाई का रहने वाला है और नवरात्रि के चलते परिवार डोंगरगढ़ से मां बम्लेश्वरी के दर्शन कर वापस लौट रहा था कि तभी कार हादसे का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह के करीब 7 बजे यह कार नेशनल हाइवे में सोमनी के पास अनियंत्रित होकर एक ट्रक से टकरा गई।

हादसा इतना भीषण था कि कार में बैठे 12 में से 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य 2 घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस के मुताबिक गाड़ी में सवार सभी लोग डोंगरगढ़ मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने पहुंचे थे। तभी दर्शन कर वापस लौटते वक्त वाहन सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

कार की ट्रक से टक्कर इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गएण् वहीं वाहन में बैठे 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं और भिलाई के रहने वाले हैं। वहीं घटनाग्रस्त वाहन के पीछे से ही एक दूसरे वाहन में भी मृतक के परिजन आ रहे थे जिन्होंने हादसे के बाद मौके पर काफी हंगामा मचाया। जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद उन्हें शांत कराया जा सका।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com