Acid Attack: वेलेंटाइन डे के मौके पर मॉल में मची अफरा-तफरी, जानिए क्यों?

जयपुर: वेलेंटाइन डे के मौके पर राजस्थान के जयपुर में एक मॉल में सनसनीखेज घटना घटी। एक सिरफिरे ने भीड़भाड़ वाले मॉल में एक युवती व महिला पर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान तेजाब फेंकने वाला खुद भी झुलस गया। वारदात के बाद मॉल में चीख.पुकार और अफरा-तफरी के माहौल हो गया। इससे मॉल में घूमने आए युवक-युवतियों में भी हड़कंप मच गया।


यह वारदात राजधानी जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में आज हुई। डीसीपी पश्चिम अशोक गुप्ता ने बताया कि तेजाब फेंकने वाला आरोपी की पहचान महबूब उम्र 40 साल के रूप में हुई है। वह मूल रूप से सीकर का रहने वाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तेजाब फेंकने से झुलसी पीडि़त युवती व महिला और औरोपी अधेड़ को एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया दिया है  जहां उनका इलाज जारी है।

पुलिस के अनुसार महबूब यहां जयपुर में भट्टा बस्ती इलाके में रहता है। इसी के पड़ौस में 27 वर्षीया एक विवाहिता रहती है। वह झोटवाड़ा रोड पर ट्राइटन मॉल में हाउस किपिंग का काम करती है। इनके बीच पिछले कुछ समय से एक तरफा अफेयर की बात सामने आई है।

जिसकी वजह से महबूब की पत्नी ने भी उसे छोड़ दिया। महबूब पीडि़ता पड़ौसी महिला को साथ रखना चाहता था जो तैयार नहीं थी। संभवता इसी के चलते आज दोपहर करीब 1 बजे आरोपी महबूब तेजाब से भरी एक बोतल लेकर ट्राइटन मॉल पहुंचा। वहां उसने ड्यूटी पर मौजूद महिला पर तेजाब फेंक दिया।

महिला ने खुद को बचाने का प्रयास किया। इस बीच गुत्थमगुत्था होने पर महबूब पर भी तेजाब गिर गया। इससे वे दोनों बुरी तरह झुलस गए। इस एसिड अटैक में एक अन्य युवती भी झुलस गई।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com