सलमान के साथ काम करने पर इस एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात….

साल 2014 में फिल्म ‘जय हो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस डेज़ी शाह ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामरतन’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मुंबई में एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘अगर आप सोच रहे हैं की मैं सलमान खान के साथ ‘रेस 3′ में काम कर रही हूं, तो मैं मात्र आशा ही कर सकती हूं कि ऐसा जल्द हों. इससे अधिक मैं कुछ नहीं कह सकती.’सलमान के साथ काम करने पर इस एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात....जानिए क्या है कलेक्शन, हांगकांग में दूसरे हफ्ते भी दिखा आमिर खान की ‘दंगल’ का जलवा

दरअसल डेज़ी अब भी सलमान के साथ फिर से किसी फिल्म में काम करने की इच्छा रखती है. अपनी फिल्म जय हो को लेकर एक सवाल के जवाब में डेज़ी ने कहा कि, ‘100 करोड़ रूपये कमाने के बावजूद सलमान खान डेज़ी की फिल्म जय हो को साधारण फिल्म घोषित कर दिया गया था. अब सलमान खान की फिल्म का 100 करोड़ कमाना भी फ्लॉप होता है क्या. अगर फिल्म 200 करोड़ की कमाई करती तब हिट होती क्या…’ हालांकि डेज़ी ने यह भी कहा कि अब धीरे-धीरे लोगो की मानसिकता में बदलाव आ रहा है लोग बातो को अब समझने लगे है.

इससे पहले डेज़ी फिल्म हेट स्टोरी 3 में नजर आयी थीं. अब जल्द ही डेज़ी की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रामरतन भी रिलीज़ होने वाली है.

वही अगर फिल्म रेस-3 की बात करे तो अब फिल्म में सलमान के साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते है.

You May Also Like

English News