Action: एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेडख़ानी के मामले में एफआईआर दर्ज !

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ मामले में मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पोस्को अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने कहा है कि अगर आरोपी पैसेंजर दोषी पाया जाता है तो उसे नो-फ्लाई लिस्ट में डाल दिया जाएगा।


मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने कहा कि मामले में जायरा का पूरा सहयोग किया जाएगा। विवाद बढ़ता देख कंपनी ने आश्वासन दिया है कि इस मामले में पूरी जांच की जाएगी। कंपनी ने कहाए श्हम इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाली जायरा वसीम के साथ घटी इस घटना की निंदा करते हुए सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इस मामले में जल्द और सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले मामले पर संज्ञान लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि वह एयर विस्तारा एयरलाइंस को चि_ी लिखेंगी। साथ ही इस पूरे मामले में महाराष्ट्र डीजीपी को कार्रवाई करने के लिए कहेंगी। उन्होंने बताया कि जायरा से भी वो खुद ही बात करेंगी।

फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम ने फ्लाइट में छेडख़ानी का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर जायरा का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह रोते हुए सब बता रही हैं। खबरों के मुताबिक जायरा के साथ यह बदतमीजी दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में हुई। जिस शख्स पर छेडख़ानी करने का आरोप लगा है वह जायरा के पीछे वाली सीट पर बैठा हुआ था।

जायरा ने वीडियो जारी करते हुए कहा किए श्मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा। जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टब्र्यूलेंस का बहाना बनायाए लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रही तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया जा रहा है।

मैं इस पूरे घटना का वीडियो बनाना चाहती थी लेकिन लाइट कम होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। जायरा ने एक फोटो क्लिक की है जिसमें शख्स का पैर दिख रहा है।

जायरा ने बताया है कि वह विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं और शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा ने लिखा है कि शख्स उनके पीछे बैठकर अपने पैरों को उनकी गर्दन और पीठ पर लगा रहा था। जायरा ने जो वीडियो पोस्ट किया वह उन्होंने मुंबई पहुंचकर बनाया है।

You May Also Like

English News