Actress: कैंसर से जूझ रही सोनाली बेंद्र ने पोस्ट की नयी तस्वीरे, दोस्तों का अदा किया शुक्रिया!

न्यूयॉक: हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्र इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और वो अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली बेंद्रे लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर सोनाली ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।


तस्वीर में सोनाली न्यूयॉर्क के एक बुक स्टोर में खड़े होकर किताब पढ़ती नजर आ रही हैं। उन्होंने पहले सिर पर कपड़ा बांधाए फिर हैट लगाई है। कुछ समय पहले सोनाली बेंद्रे बाल्ड हुई थीं। तस्वीर शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा कि हैप्पी बुक लवर्स डे । बता दें कि 9 अगस्त को बुक लवर्स डे था। पिछले दिनों सोनाली ने अपने बाल्ड लुक की तस्वीर खुद शेयर की थी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस गायत्री जोशी और ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान नजर आ रही थीं।

दोनों सोनाली बेंद्रे से मिलने खास तौर पर न्यूयॉर्क पहुंची थीं। जिसके बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज समेत उनके फैंस ने इस जज्बे को सलाम करते हुए सराहना की थी। सोनाली ने अपने दोस्तों के लिए एक इमोशनल लेटर भी लिखा था । सोनाली लिखती हैं कि यह मैं हूं और यह लम्हा मेरी जिंदगी के लिए सबसे खास है।

अब मैं हर छोटे से छोटे लम्हें को भी खुलकर जीने की कोशिश करती हूं। मुझे मालूम है कि बेशक यह समय तकलीफ भरा है लेकिन मैं उसे वैसे ही जी रही हूं जैसे जीना चाहती हूं। मैं अपने इन दोस्तों का शुक्रिया करना चाहती हूं जो यहां मुझसे मिलने आए। सोनाली ने आगे लिखा कि यह सब बहुत बिजी थे लेकिन फिर भी समय निकालकर मुझसे यहां मिलने आए ताकि मैं अकेला महसूस न करूं। सच्ची दोस्ती क्या होती है यह बताने के लिए शुक्रिया। आप सभी को दोस्त के तौर पर पाकर मैं अपने आपको खुशनसीब समझती हूं।

You May Also Like

English News