Actress: फिर से स्क्रीन पर नज़र आयेंगी बालीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर!

मुम्बई: बालीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की आदकारी और उनके जलवे उनके फैन्स ने काफी समय से नहीं देखा है। पर अब एक बार फिर इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गयी है कि करिश्मा कपूर कमबैक करने वाली हैं।


90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द ही स्क्रीन पर नज़र आयेंगी। अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार करिश्मा कपूर जल्द ही परदे पर कमबैक करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि वह फिल्म और सीरियल निर्माता एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस के बैनर तले एक वेब सीरीज में नजर आएंगी।

पता हो कि मां बनने के बाद करिश्मा ने फिर से एक्टिंग करने को लेकर कहा था अभी मेरा एक्टिंग करने का कोई विचार नहीं है। अगर आगे मुझे कोई कहानी पसंद आती है। तो मैं जरूर काम करूंगी। लगता है अब करिश्मा को उनकी मनपसंद कहानी मिल चुकी है। खबरों की मानें तो अभी फिलहाल करिश्मा कपूर ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया है।

बताया जा रहा है कि करिश्मा अभी एकता कपूर की इस वेब सीरीज से जुड़ी अन्य चीजों पर बात कर रही हैं। जल्दी ही वह इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगी। खास बात यह है कि मां बनने के बाद करिश्मा की बहन करीना कपूर ने भी एकता कपूर की ही फिल्म श्वीरे दी वेडिंगश् से बड़े परदे पर कमबैक किया है और अब करिश्मा ने भी कमबैक के लिए एकता कपूर को चुना है। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की आखिरी फिल्म साल 2012 में आई डेंजरस इश्क थी।

You May Also Like

English News