Actress Death: बालीवुड की इस एक्ट्रेस की कैंसर से हुई मौत !

मुम्बई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सुजाता कुमार का रविवार देर रात को निधन हो गया । सुजाता मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही थीं । सुजाता डायरेक्टर शेखर कपूर की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति की बहन थीं । सुचित्रा ने अपनी बहन के निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी।


सुचित्रा ने लिखा कि सुजाता कुमार अब नहीं रही। सुजाता ने 19 अगस्त 2018 को रात 11.26 मिनट पर अंतिम सास ली। आज 20 अगस्त दोपहर 11 बजे सुजाता का अंतिम संस्कार विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट पर किया जाएगा। लाइफ अब कभी पहली की तरह नहीं रहेगी। सुजाता ने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी की बहन का रोल निभाया था ।

सुजाता का कैंसर चौथी स्टेज पर था । उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था । फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की रिलीज से पहले सितंबर 2012 में सुजाता ने बताया था कि उनका कैंसर अब पूरी तरह से ठीक हो गया है। कुछ समय बाद वो फिर से कैंसर की चपेट में आ गईं । सुजाता ने फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल में भी काम किया है ।

सुजाता ने स्टार वन के शो होटल किंगस्टन, जी कैफे के सीरियल बॉम्बे टॉकिंग और अनिल कपूर के शो 24 में भी काम किया है। सुजाता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि इंग्लिश.विंग्लिश से पहले उनके पास कोई अच्छे रोल नहीं थे । इससे पहले उन्होंने जिन फिल्मों में काम किया था वो बुरी तरह फ्लॉप हुई थीं। इंग्लिश विंग्लिश के अलावा सुजाता आनंद एल राय की रांझना और करण जौहर की फिल्म गोरी तेरे प्यार में भी काम कर चुकी हैं।

You May Also Like

English News