AFC एशियन कप क्वालीफायर्स: टीम इंडिया ने म्यांमार को ड्रॉ पर रोका….

टीम इंडिया ने एएफसी एशियन कप क्वालीफाइंग ग्रुप ‘ए’ के मैच में मंगलवार को म्यांमार को 2-2 के स्कोर पर रोक दिया। इस ड्रॉ मैच से फायदा टीम इंडिया को मिला, जो पिछले 13 मुकाबलों से हारी नहीं है। AFC एशियन कप क्वालीफायर्स: टीम इंडिया ने म्यांमार को ड्रॉ पर रोका....आखिर क्यों कप्तान कोहली ने बीच में ही छोड़ी बैटिंग प्रैक्टिस…

म्यांमार ने पहले ही मिनट में यान निंग ऊ के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बनाई। फिर टीम इंडिया की वापसी कप्तान सुनील छेत्री ने कराई, जिन्होंने 12वें मिनट में मिली पेनल्टी पर गोल करके स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। टीम इंडिया अपना दबदबा बढ़ाती कि इससे पहले ही म्यांमार ने दमदार खेल दिखाते हुए स्कोर 2-1 कर लिया। 

मैच के 19वें मिनट में क्याव को को ने गोल करके म्यांमार को बढ़त दिलाई। हाफ टाइम तक म्यांमार ने 2-1 की बढ़त बरकरार रखी। फिर जेजे लालपेख्लुआ ने जाली में गेंद भेदकर स्कोर 2-2 से बराबर कर दिया। इस ड्रॉ के साथ ही टीम इंडिया अपने ग्रुप में शीर्ष पर रही। सुनील छेत्री के नेतृत्व वाली टीम इंडिया के 5 मैचों में 13 अंक हैं। वहीं म्यांमार चार मैचों में पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

बता दें कि पिछले महीने बैंगलोर में मकाउ को 4-1 से हराकर टीम इंडिया पहले ही एएफसी एशियन कप 2019 के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होगा।

You May Also Like

English News