बछड़े की मौत के बाद पंचायत ने सुनाया ये बड़ा फैसला, कहा- हफ्तेभर मांगनी पड़ेगी भीख

बछड़े की मौत के बाद एक महिला को पंचायत ने गंगा स्नान के लिए भीख मांगने का फरमान सुनाया है। मामला मध्य प्रदेश का है, जहां दुर्घटना के चलते एक गाय के बछड़े की मौत हो गई, जिसके बाद पांचायत ने महिला को गंगा स्नान कर शुद्धिकरण के लिए एक हफ्ते तक भीख मांगकर पैसे इकट्ठा करने को कहा गया। बछड़े की मौत के बाद पंचायत ने सुनाया ये बड़ा फैसला, कहा- हफ्तेभर मांगनी पड़ेगी भीखअभी-अभी: मिशन 2019 पर BJP का सबसे बड़ा दांव, अब इस दिग्‍गज नेता को बनाया जायेगा UP का नया…

दरअसल शुक्रवार की सुबह बछड़े की मौत हो गई। महिला ने बताया कि वह बछड़े को बचाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन किसी ने भी उसकी नहीं सुनी और 50 वर्षीय महिला को आसपास के गांव में अगले 7 दिनों के लिए भीख मांगने का फरमान सुनाया। 
महिला का कहना है कि गाय का बछड़ा रस्सी में फंस गया था, जिसके बाद वह उसे गाय से अलग करने की कोशिश कर रही थी। जब बछड़े की मौत की खबर मिलने के बाद पंचायत बुलाई गई, जिसमें महिला के खिलाफ यह फरमान सुनाया गया। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्ड नंबर 10 के म्युनिसिपल काउंसलर मुकेश गर्ग ने बताया कि उन्होंने पंचायत के फैसले का विरोध किया, लेकिन किसी ने भी उनकी नहीं सुनी। उन्होंने बताया कि सजा के 24 घंटे बाद तक महिला अपने घर नहीं लौटी थी। 

 

You May Also Like

English News