अभी-अभी: AIRTEL का आज तक का सबसे बड़ा ऑफर, खुशी से झूम उठेंगे आप

New Delhi : भारतीय टेलीकॉम मार्केट में जियो की एंट्री के बाद से जारी प्राइस वार का सिलसिला अभी भी जारी है। ट्राइ द्वारा समर सरप्राइज ऑफर बंद किये जाने के आदेश के बाद जियो ने धन धना धन ऑफर लांच किया।अभी-अभी: AIRTEL का आज तक का सबसे बड़ा ऑफर, खुशी से झूम उठेंगे आप अब इसके जवाब में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने हर महीने 30 जीबी तक फ्री डेटा देने का ऐलान किया है। हालांकि, एयरटेल तीन महीनों के लिए 30 जीबी तक फ्री डेटा अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को देगा। यह ऑफर एयरटेल की ऐप पर लॉगइन कर 30 अप्रैल तक लिया जा सकता है। 

एयरटेल के प्रवक्ता ने बताया कि पिछले महीने 10 जीबी डेटा ऑफर (एक महीने के लिए) का लाभ लेने वाले कस्टमर्स भी इस ऑफर ले सकते हैं। भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने सब्सक्राइबर्स को ई-मेल जारी कर बताया, ‘अगले तीन महीनों के लिए कुछ फ्री डेटा का मजा लिजिए। यह ऑफर आपकी लंबी छुट्टियों तक बना रहेगा।’

इसके साथ ही एयरटेल ने बताया कि वह कस्टमर्स जो सही इंटरनैशनल रोमिंग पैक ऐक्टिवेट नहीं कर पाए उन्हें वैल्यू वापस मिलेगी। कंपनी अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को ई-मेल के जरिए यह जानकारी दे रही है। पिछले कुछ महीनों से रिलांयल जियो की एंट्री के कारण बाकी कंपनियां कस्टमर्स को बनाए रखने के लिए नए-नए ऑफर ला रहे हैं।

 

You May Also Like

English News