Airtel के बाद अब Jio ने पेश की ऐसी सेवा, ग्राहकों को मिलेगा बहुत फायदा

मुकेश अंबानी के आगुवाई वाले रिलायंस जियो ने बुधवार को इरोज इंटरनेशनल के साथ अपने साझेदारी को रिन्यू किया है. इस साझेदारी के बाद से इरोज के डिजिटल कंटेट देश के सभी जियो ग्राहकों को उपलब्ध होंगे. इस कंटेट में फुल लेंथ मूवी, थीम बेस्ड प्लेलिस्ट और मूवी के लिए मल्टी लैंग्वेज सबटाइटल, म्यूजिक वीडियो प्लेलिस्ट, रिजनल लैंग्वेज फिल्टर्स, वीडियो प्रोग्रेशन जैसे फीचर्स शामिल होंगे.

Airtel के बाद अब Jio ने पेश की ऐसी सेवा, ग्राहकों को मिलेगा बहुत फायदाजियो ने कदम भारती एयरटेल के मुकाबले में उठाया है. एयरटेल ने हाल ही में अमेजन के साथ प्राइम वीडियो सेवाओं के लिए डील किया था. इसके अलावा एयरटेल की साझेदारी पहले से ही Eros Now, SonyLIV और HOOQ से है. साथ ही एयरटेल ने अपने TV ऐप को सभी ग्राहकों के लिए देश में फ्री कर दिया है.

इस कंटेट डील के जरिए दोनों ही बड़ी टेली कंपनियां ग्राहकों को कड़े मुकाबले के बीच आकर्षित करना चाह रही हैं. इसी तरह वोडाफोन और आइडिया भी अपने कंटेट को विभिन्न साझेदारियों के जरिए ग्राहकों तक पहुंचा रही हैं.

इसके अलावा रिलायंस जियो ने हाल ही में जियोफोन के लिए अपने प्रीपेड टैरिफ पैक को अपग्रेड किया है. 153 रुपये वाले प्रीपेड पैक में अब प्रतिदिन 1GB 4G हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल (लोकल, एसटीडी, रोमिंग) और प्रतिदिन100SMS दिया जाएगा. इसके साथ ग्राहकों को जियो ऐप्स के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की ही रहेगी.

153 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 1GB की लिमिट समाप्त होने के बाद इसकी स्पीड 64 Kbps हो जाएगी. पहले 153 रुपये वाले प्लान में प्रतिदिन 500MB डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के लिए दिया जाता था. जो कुल 14GB डेटा होता था. अब प्लान अपग्रेड होने के बाद ये डेटा बढ़कर कुल 28GB हो गया है.

You May Also Like

English News