Airtel ने किया सबसे बड़ा एलान, 5 साल के लिए मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्स

देश की सबसे बडी टैलीकॉम कंपनी एयरटेल ने रिलायंस जियो को टक्कर देते हुए शानदार ऑफर पेश किया है। एयरटेल ने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए बहुत ही आकर्षक ऑफर जारी किया है। एयरटेल के इस नए ऑफर के तहत यूजर्स को 5 साल तक यानी 2021 तक  फ्री 4G इंटरनैट डाटा और कॉल्स दिए जा रहे हैं। हालांकि यह प्लान सलेक्टेड यूजर्स के लिए है।

Airtel ने किया सबसे बड़ा एलान, 5 साल के लिए मिलेगा फ्री 4G डाटा और कॉल्स

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: देश के सभी राजमार्गों को टोल फ्री करे सरकार

मार्च 2017 से पहले लेना होगा प्लान

एयरटेल के इस प्लान का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 28 फरवरी यानी मार्च 2017 से पहले नई सिम लेनी होगी। हालांकि वर्तमान 2G और 3G एयरटेल यूजर्स भी अपनी सिम को 4G में अपग्रेड करके इस शानदार ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

5 साल तक फ्री मिलेगा 4G डाटा

एयरटेल के इस नए प्लान के तहत नई 4G सिम यूजर्स को कंपनी की ओर से प्रत्येक माह 3जीबी 4G डाटा के साथ फ्री एसडीटी और लोकल कॉल्स अगले 5 साल तक फ्री मिलेगा 4G डाटा दिए जाएंगे। यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। हालांकि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एकबार अपनी सिम को 345 रुपए से रिचार्ज करवाना होगा। इसके बाद उनकी सिम में 5 साल तक फ्री 4G इंटरनैट और कॉल्स ऑफर लागू कर दिया जाएगा।

वॉट्सऐप यूज करने वालों के सबसे बड़ी खबर

पोस्टपेड यूजर्स के लिए ये ऑफर

प्रीपेड के अलावा पोस्टपेड यूजर्स के लिए भी एयरटेल ने माईप्लान इन्फिनिटी जारी किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 549 रुपए चुकाने होंगे उसके बाद पूरे साल तक 6 जीबी 4G इंटरनैट फ्री कॉल्स के साथ दिया जा रहा है। हालांकि पोस्टपेड यूजर्स को यह ऑफर माईएयरटेल एप्प से ही मिल पाएगा।

 

You May Also Like

English News