Airtel का बड़ा धमाका: अब सिर्फ 199 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में डाटा भी..!

Airtel का बड़ा धमाका: अब सिर्फ 199 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में डाटा भी..!

एयरटेल (Airtel) ने एक बार फिर से जियो के मुकाबले में 3 नए प्री-पेड प्लान पेश किए हैं जिनमें 178 रुपये,  179 रुपये और 199 रुपये के प्लान शामिल हैं। इन प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल रहा है। एयरटेल के ये सभी प्लान कंपनी की वेबसाइट पर दिए गए हैं।सबसे पहले एयरटेल के 178 रुपये वाले प्लान की बात करें तो यह प्लान सिर्फ नए ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत 1GB, 4G/3G/2G डाटा मिलेगा। साथ में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। यह ऑफर दो रिचार्ज के लिए है।Airtel का बड़ा धमाका: अब सिर्फ 199 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, साथ में डाटा भी..!

कल होंगे Google Pixel 2, Pixel 2 XL लॉन्च, तस्वीरें और कीमतें हुई लीक

179 रुपये वाला प्लान
यह प्लान कोई भी प्री-पेड यूजर्स ले सकता है। इसके तहत 1GB, 4G/3G डाटा मिलेगा जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। हालांकि इस प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।  अगली स्लाइड में जानें 199 रुपये वाला प्लान।

 

199 रुपये वाला प्लान
इस प्लान के तहत 28 दिनों की वैधता के साथ 1GB, 4G/3G/2G डाटा मिलेगा। साथ में किसी भी नेटवर्क पर लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। हालांकि रोज 300 मिनट ही कॉलिंग की जा सकेगी। अगली स्लाइड में जानें जियो का 149 रुपये वाला प्लान। 
 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं इस प्लान में पहले पैक खत्म होने के बाद डाटा नहीं मिलता था, लेकिन अब कंपनी 64kbps की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा दे रही है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com