Airtel का बड़ा धमाका: 399 रुपये में दे रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग...

Airtel का बड़ा धमाका: 399 रुपये में दे रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग…

रिलायंस जियो की टक्कर में एयरटेल ने अब तक का सबसे बड़ा दाव खेल दिया है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अब रिलायंस जियो वाला ही प्लान लॉन्च किया है। अगली स्लाइड में जानें 84 जीबी डाटा वाला प्लान।Airtel का बड़ा धमाका: 399 रुपये में दे रहा है 84GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग...

Nokia 5 की बिक्री आज से होगी शुरू, जानें सारे ऑफर

दरअसल एयरटेल 399 रुपये में 84 दिनों के लिए 84 जीबी डाटा दे रहा है। साथ में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी 84 दिनों तक मिल रही है। बता दें कि कॉलिंग किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड है। अगली स्लाइड में जानें किसके लिए है यह प्लान?

 

सबसे पहले आपको बता दें कि यह प्लान प्रीपेड यूजर्स के लिए है। यह प्लान फिलहाल दिल्ली-एनसीआर और मुंबई के यूजर्स के लिए उपलब्ध है। साथ ही यह प्लान सिर्फ 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए है। इस प्लान की खासियत यह है कि यह रोमिंग में भी काम करेगा यानी रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल्स फ्री होंगी। अगली स्लाइड में जानें एयरटेल का एक और नया प्लान।
 

कंपनी ने 399 रुपये के अलावा 349 रुपये का भी एक प्लान पेश किया है जो 4जी हैंडसेट यूजर्स के लिए है। इस प्लान के तहत 28 दिनों तक 28 जीबी 4जी डाटा मिलेगा। साथ में किसी भी नेटवर्क पर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।
 

इसके अलावा एक रिचार्ज 549 रुपये का है जिसके तहत 28 दिनों की वैधता के साथ 56 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। ये सभी रिचार्ज कंपनी की वेबसाइट airtel.inया माय एयरटेल ऐप से कराए जा सकते हैं। रिचार्ज करने से पहले साइट या ऐप में अपना नंबर डालकर चेक कर लें कि आपके नंबर पर कौन-कौन से प्लान मौजूद हैं।
 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com