धमाकेदार ऑफर : Jio को टक्कर देने के लिए Airtel दे रहा है मात्र 100 रुपये में 10GB इंटरनेट डेटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने देश की सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को पीछे करते हुए भारत में एक नया कीर्तिमान हासिल कर लिया है। वहीं सभी बड़ी टेलीकॉम कंपनियों ने इसे पीछे करने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर पेश किये फिर भी जियो का पीछा नहीं कर पा रही है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारतीय एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए और जियो को टक्कर देने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। तो आइये बताते हैं कि आप इस ऑफर का लाभ कैसे उठा सकतें हैं।भारतीय एयरटेल ने पेश किया शानदार ऑफर

जी हैं एयरटेल ने यह शानदार ऑफर अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए लांच किया है। जिसमे ग्राहकों को 100 रुपये में 10GB डेटा दिया जायेगा। अगर आप इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सबसे पहले अपने एयरटेल के नंबर पर 549 रुपये का रिचार्ज करना होगा। जिसमें आपको 3GB 4G डेटा दिया जायेगा, जिसके बाद अगर आप 100 रुपये एक्स्ट्रा लगाते हैं तो आपको 10 GB डेटा एक्स्ट्रा दिया जायेगा जिसके बाद आपका कुल इंटरनेट डेटा  13GB हो जायेगा।

ऐसे उठायें ऑफर का लाभ

आपको ये भी बता दें की ये ऑफर उन्ही ग्राहकों को दिया जा रहा है जिनके पास नोटिफिकेशन भेजा जा रहा है। अभी यह साफ नहीं है कि ये ऑफर सभी लोगों के लिए ही है सिर्फ चुनिंदा यूजर्स के लिए। लेकिन ऐसा संभव है कि आने वाले कुछ दिनों में इस ऑफर का दायरा बढ़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए हर वो कोशिश कर रही है जिसके उनके साथ उनके पुराने ग्राहंक जुड़ सकें। जिसके चलते कंपनी ने इससे पहले भी अपने प्लान को घटा कर सस्ता कर दिया है. क्योंकि 549 वाले प्लान में लोकल एसटीडी कॉल्स अनलिमिटेड फ्री है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com