Airtel 47 रुपये में 28 दिनों के लिए दे रहा है कॉल-डेटा-SMS

भारती एयरटेल ने एक नया पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान ग्राहकों के लिए उतारा है. इस प्लान की कीमत 47 रुपये है. एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला जियो के 52 रुपये और वोडाफोन के 47 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रहेगा. सबसे पहले वोडाफोन ने 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था, जिये एयरटेल ने फॉलो किया है.भारती एयरटेल ने एक नया पॉकेट फ्रेंडली प्रीपेड प्लान ग्राहकों के लिए उतारा है. इस प्लान की कीमत 47 रुपये है. एयरटेल के इस प्लान का मुकाबला जियो के 52 रुपये और वोडाफोन के 47 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से रहेगा. सबसे पहले वोडाफोन ने 47 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था, जिये एयरटेल ने फॉलो किया है.  एयरटेल के इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. कंपनी अपने इस प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग, SMS और डेटा तीनों के फायदे ग्राहकों को दे रही है. इस प्लान में ग्राहकों को 7500 लोकल, STD और नेशनल रोमिंग सेकेंड्स दिए जाएंगे. यानी कुल 125 मिनट की कॉलिंग का फायदा ग्राहकों के हिस्से में आएगा.  इसी तरह 50 SMS और 500MB का 2G/3G/4G डेटा भी ग्राहकों को इस प्लान में मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी कुल 28 दिनों की होगी. साथ ही आपको बता दें ये ओपन मार्केट प्लान है.  इसके अलावा आपको बता दें भारती एयरटेल ने जुलाई के अंत में एक 597 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान देश में लॉन्च किया है. इसमें ग्राहकों को 168 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. इस पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को वॉयस कॉल, SMS और डेटा तीनों के फायदे मिल रहे हैं. हालांकि इस प्लान को ज्यादा कॉल करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारा गया है.  एयरटेल का 597 रुपये वाला प्लान भारत में चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैलिड है. इसमें ग्राहकों को बिना किसी FUP के वॉयस कॉलिंग के फायदे मिलेंगे. इस प्लान में ग्राहकों को 168 दिनों की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा प्रतिदिन 100SMS (कुल 16,800) और 10GB डेटा भी मिलेगा. यानी इस प्लान में काफी कम डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा. हालांकि ये डेटा वैलिडिटी के दौरान कभी भी उपयोग किया जा सकता है.

एयरटेल के इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. कंपनी अपने इस प्लान के साथ वॉयस कॉलिंग, SMS और डेटा तीनों के फायदे ग्राहकों को दे रही है. इस प्लान में ग्राहकों को 7500 लोकल, STD और नेशनल रोमिंग सेकेंड्स दिए जाएंगे. यानी कुल 125 मिनट की कॉलिंग का फायदा ग्राहकों के हिस्से में आएगा.

इसी तरह 50 SMS और 500MB का 2G/3G/4G डेटा भी ग्राहकों को इस प्लान में मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी कुल 28 दिनों की होगी. साथ ही आपको बता दें ये ओपन मार्केट प्लान है.

इसके अलावा आपको बता दें भारती एयरटेल ने जुलाई के अंत में एक 597 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान देश में लॉन्च किया है. इसमें ग्राहकों को 168 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है. इस पूरी वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को वॉयस कॉल, SMS और डेटा तीनों के फायदे मिल रहे हैं. हालांकि इस प्लान को ज्यादा कॉल करने वाले ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारा गया है.

एयरटेल का 597 रुपये वाला प्लान भारत में चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैलिड है. इसमें ग्राहकों को बिना किसी FUP के वॉयस कॉलिंग के फायदे मिलेंगे. इस प्लान में ग्राहकों को 168 दिनों की वैलिडिटी के दौरान अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा प्रतिदिन 100SMS (कुल 16,800) और 10GB डेटा भी मिलेगा. यानी इस प्लान में काफी कम डेटा ग्राहकों को दिया जाएगा. हालांकि ये डेटा वैलिडिटी के दौरान कभी भी उपयोग किया जा सकता है.

You May Also Like

English News