अकिला धनंजय की कल थी शादी हनीमून छोड़ खेला मैच, टीम इंडिया के छह शेरों को किया ढेर

एक कहावत दुनियाभर में बहुत चर्चित है कि हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। इस कहावत की पुष्टि एक बार फिर सार्वजनिक रूप से भारत और श्रीलंका के बीच पल्लेकल में खेले गए मैच में देखने को मिली। 231 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने रोहित शर्मा और शिखर धवन के बीच हुई 109 रन की साझेदारी के बाद एक गेंदबाज ने पूरी तरह मैच का पांसा पलट दिया। धनंजय ने 6 विकेट लेकर टीम इंडिया को 131 पर लाकर खड़ा कर दिया। 
अकिला धनंजय की कल थी शादी हनीमून छोड़ खेला मैच, टीम इंडिया के छह शेरों को किया ढेर

उन्होंने 10 ओवर में 53 रन देकर 6 विकेट हासिल किए और शिखर धवन, विराट कोहली, केदार जाधव, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और अक्षर पटेल को अपना शिकार बनाया। उन्हें उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए टीम इंडिया की जीत के बावजूद मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। 

बड़ी खबर: अगर लखनऊ में चाहते हैं फ्लैट, तो जानिए रज‌िस्ट्रेशन साइट सह‌ित पूरी ड‌िटेल….

दरअसल पल्लेकल में भारत को अपनी फिरकी के जादू में फांसने वाले धनंजय बुधवार को ही शादी के बंधन में बंधे हैं। शादी के एक दिन बाद शानदार प्रदर्शन करके वो स्टार बन गए। इसलिए ये तो कहा ही जाएगा कि उनके पास अब लेडी लक है। धनंजय ने कल नताली तक्षिणी को अपना जीवन साथी बनाया।  कैंडी में कल शादी करने के बाद धनंजय रात एक बजे पल्लेकल स्थित टीम होटल पहुंचे और अगले दिन अपनी शानदार गेंदबाजी से टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर की कमर तोड़ दी।

धनंजय की गुगली का जादू ऐसा चला कि पारी के अठारवें ओवर में धनंजय ने केदार जाधव, विराट कोहली और केएल राहुल को बोल्ड कर पवेलियन वापस भेज दिया। इसके बाद अगले ओवर में पांड्या भी उनकी गुगली के फेर में फंसकर स्टंपिंग हो गए। उनकी गेंदों ने ऐसा कहर ढाया कि टीम इंडिया के बल्लेबाज हक्के-बक्के रह गए। महेंद्र सिंह धोनी ने धनंजय को शानदार गेंदबाजी के वावजूद अपनी पत्नी को जीत का तोहफा देने से रोक दिया लेकिन उनकी गेंदबाजी को हमेशा याद किया जाएगा। न वो और न ही टीम इंडिया इस प्रदर्शन को कभी नहीं भूल पाएंगे।  

You May Also Like

English News