AMAZON का शानदार स्पीकर भारत में हुआ लांच,जानिए कीमत

Google के बाद Amazon ने भारत में लांच किया अपना नया स्पीकर Echo Spot. भारत में अब तक लांच हुए स्पीकर से ये स्पीकर बिलकुल अलग है इसमें एक प्यारा से डिस्प्ले दिया गया जिससे आपको सांग्स की जानकारी और बैटरी की डिटेल मिलने में आसानी रहेगी.Google के बाद Amazon ने भारत में लांच किया अपना नया स्पीकर Echo Spot. भारत में अब तक लांच हुए स्पीकर से ये स्पीकर बिलकुल अलग है इसमें एक प्यारा से डिस्प्ले दिया गया जिससे आपको सांग्स की जानकारी और बैटरी की डिटेल मिलने में आसानी रहेगी.    इसी के तहत कम्पनी ने कुल चार स्पीकर लांच किये है, जिसमें Echo Spot की कीमत 12999 रुपए तक रखी गई है.     लांच किये स्पीकर्स में Amazon Echo, Echo Plus, Echo Dot और नया Echo Spot शामिल है. लांच किया गया Echo Spot , Echo Show का छोटा वर्जन है, हालाँकि Echo Show अभी तक भारत में लांच नहीं हुआ है.    भारतीय मार्केट को देखकर लगता है कम्पनी इसे भी जल्द ही भारत में लांच करेगी. आप शुरुआती ऑफर के तौर पर Echo Spot को 10,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं.    अगर आप एक साथ दो Echo Spot खरीदते हैं तो आपको 1,000 रुपये की छूट भी मिलेगी.  Echo Spot भी Amazon के दूसरे स्मार्ट स्पीकर की तरह ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड ऐसिस्टेंट ऐलेक्सा पर आधारित है.     इस स्पीकर में  2.5 इंच की गोल स्क्रीन लगी है, ये स्पीकर्स इतना स्मार्ट है कि इससे आप इंटरनेट भी चला सकते हो साथ में कैब बुक करना, फ़ूड आर्डर करना, टीवी के कुछ चैनल्स देखना या किसी स्पोर्ट्स के लेटेस्ट स्कोर जानना जैसी सारी सुविधाएं इस फ़ोन में शामिल है.    इस स्मार्ट स्पीकर में 2W का स्पीकर दिया गया है और अगर आप चाहें तो इसे एक्स्टर्नल स्पीकर से कनेक्ट करके बेहतर साउंड भी पा सकते हैं. Echo Spot की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू हो गई है और यह दो कलर वेरिएंट – ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है.

इसी के तहत कम्पनी ने कुल चार स्पीकर लांच किये है, जिसमें Echo Spot की कीमत 12999 रुपए तक रखी गई है. 

लांच किये स्पीकर्स में Amazon Echo, Echo Plus, Echo Dot और नया Echo Spot शामिल है. लांच किया गया Echo Spot , Echo Show का छोटा वर्जन है, हालाँकि Echo Show अभी तक भारत में लांच नहीं हुआ है.

भारतीय मार्केट को देखकर लगता है कम्पनी इसे भी जल्द ही भारत में लांच करेगी. आप शुरुआती ऑफर के तौर पर Echo Spot को 10,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं.

अगर आप एक साथ दो Echo Spot खरीदते हैं तो आपको 1,000 रुपये की छूट भी मिलेगी.  Echo Spot भी Amazon के दूसरे स्मार्ट स्पीकर की तरह ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड ऐसिस्टेंट ऐलेक्सा पर आधारित है. 

इस स्पीकर में  2.5 इंच की गोल स्क्रीन लगी है, ये स्पीकर्स इतना स्मार्ट है कि इससे आप इंटरनेट भी चला सकते हो साथ में कैब बुक करना, फ़ूड आर्डर करना, टीवी के कुछ चैनल्स देखना या किसी स्पोर्ट्स के लेटेस्ट स्कोर जानना जैसी सारी सुविधाएं इस फ़ोन में शामिल है.

इस स्मार्ट स्पीकर में 2W का स्पीकर दिया गया है और अगर आप चाहें तो इसे एक्स्टर्नल स्पीकर से कनेक्ट करके बेहतर साउंड भी पा सकते हैं. Echo Spot की बिक्री 25 अप्रैल से शुरू हो गई है और यह दो कलर वेरिएंट – ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है.

You May Also Like

English News