#AmritsarTrainTragedy को लेकर बालीवुड में भी शोक और आक्रोश, जानिए किसने क्या कहा!

मुम्बई।#AmritsarTrainTragedy पंजाब के अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे को लेकर बालीवुड जगत भी शोक और आक्रोश में है। शुक्रवार की रात जब अचानक दशहरा मनाते.मनाते देश भर में अमृतसर हादसे का वीडियो वायरल होने लगा। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर दशहरे की खुशी देश भर के लिए शोक में तब्दील हो गई। ऐसे बॉलीवुड के सितारों ने भी अमृतसर हादसे पर सोशल मीडिया एकाउंट से शोक जाहिर किया।


आलिया भट्ट ने रात 10 बजे ही अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखाए कि दिल की धड़कन बढ़ गईं हैं! भयानक बहुत भयानक घटना हुई है। यह सिर्फ एक और उदाहरण है सावधानी और सुरक्षा के प्रति हमारे बेहद लापरवाही पूर्ण दृष्टिकोण का। सभी के लिए प्रार्थनाएं। वहीं फरहान अख्तर भी कुछ नाराज नजर आए। उन्होंने लिखा है कि अमृतसर में इतने लोगों की जान जाने के बारे में आई खबर से दुखी हूं।

सार्वजनिक स्थानों में सुरक्षा को और अधिक गंभीरता से लिया जाना जरूरी है। इस त्रासदी से प्रभावित सभी परिवारों के लिए गहरी संवेदना जाहिर करता हूं। अनिल कपूर ने काफी तटस्त रहते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। अनिल लिखते हैं एक दुखद घटना जो केवल पहले की सावधानी से बचाई जा सकती थी। मृतकों के परिवारों के लिए मेरी प्रार्थनाओं हैं।

घायल जल्द ही हेल्थ रिकवरी करें इसकी आशा करता हूं। इस घटना पर अनुपम खेर का कहना है कि अमृतसर में दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन दुर्घटना से भयभीत हूं मेरे दिल को गहरा सदमा लगा है। मेरा दिल उन लोगों के पास ही है जिन्होंने इस हादसे में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को खो दिया। भगवान उन्हें इस भयानक त्रासदी से निपटने के लिए ताकत और साहस दे। सहानुभूति और प्रार्थनाएं।

इस घटना से रणदीप हुड्डा कुछ ज्यादा ही दुखी नजर आए उन्होंने लिखा कि अमृतसर की घटना बहुत संवेदनशील है। ईश्वर से उन परिवारों को ताकत देने की प्रार्थना करता हूं यह वाकई हिला देने वाली और चौंकाने वाली ट्रेन दुर्घटना है। बता दें कि दशहरे पर पंजाब के अमृतसर के पास रावण दहन देख रहे सैकड़ों लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। अमृतसर में मनावला और फिरोजपुर स्टेशनों के बीच यह हादसा हुआण् हादसे में 61 लोगों के मारे गये, जबकि 80 लोग घायल बताए जा रहे हैं जिसमें 30 की हालत गंभीर बनी हुई है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com