अवॉर्ड शो में पहुंची अंकिता लोखंडे हुई OOPS MOMENTS का शिकार

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में अपने हस्बैंड के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। इस अवॉर्ड शो के लिए अंकिता ने ऐसे ऑउटफिट पहन लिए थे कि उनका संभलना तक मुश्किल हो रहा था। गाड़ी से उतरते समय जैसे-तैसे उन्हें अपनी लाज बचानी पड़ी।

दरअसल, हाल ही में अंकिता पति विक्की जैन के संग एक इवेंट में पहुंची थीं। इस इवेंट में उन्होंने ग्रीन कलर की खूबसूरत शिमरी ड्रेस पहनी हुई थी। मगर इस ऑउटफिट का गला इतना अधिक डीप था कि उन्हें गाड़ी से उतरने में बहुत मशक्कत करनी पड़ी। जी हां, अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं। वीडियो देखने के पश्चात् लोग उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें, विक्की जैन एवं अंकिता लोखंडे की शादी बीते वर्ष 14 दिसंबर को हुई थी। दोनों ने बहुत धूमधाम से यह शादी की थी। हाल ही में अंकिता ने अपने घर में गृह प्रवेश किया। इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। अंकिता ने प्रशंसकों को अपने 8 BHK घर की झलक दिखाई। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अंकिता की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एकता कपूर ने लिखा ‘ये प्यारी अर्चना से अलग है’। इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की सह-कलाकार कंगना रनौत ने लिखा, ‘कितना प्यारा।’ इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर एक्ट्रेस को बधाई दी है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com