Apple का बड़ा धमाका: अब सिर्फ 65 हजार में खरीदें iPhone X, ये है नई सुविधा

अगर आप एप्पल के नए आईफोन X को सिर्फ इसकी ज्यादा कीमत की वजह से नहीं खरीद रहे तो आपके लिए खुशखबरी है। भारत में 89 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर मिलने वाले इस फोन को आप मात्र 65 हजार रुपए में खरीद सकते है।Apple का बड़ा धमाका: अब सिर्फ 65 हजार में खरीदें iPhone X, ये है नई सुविधाReliance Jio ने अब बढ़ा दी 91GB वाले प्लान की कीमत, एक हफ्ते पहले ही किया था लॉन्च

दरअसल मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने अब आईफोन के साथ एक साल की इंटरनेशनल वॉरंटी देने की सुविधा शुरू कर दी है। इसका सीधा मतलब है कि अगर आप अमेरिका से फोन खरीदते हैं तो इसपर एक साल की अंतरराष्ट्रीय वारंटी भी मिलेगी। 
एप्प्ल के अधिकतर प्रोडक्ट के साथ पहले से यह सुविधा मिलती थी, हालांकि आईफोन पर कंपनी ने इसे अभी शुरू किया है। इसके लिए कंपनी ने किसी भी प्रकार की आधिकारिक घोषणा तो नहीं की, लेकिन अपनी नई पॉलिसी में इसे शामिल किया है।
हालांकि गौर करने वाली बात यह है कि इंटरनेशनल वॉरंटी सिर्फ फ्रैक्ट्री अनलॉक्ड आईफोन पर ही मिलेगी। दरअसल अमेरिका में टेलीकॉम कंपनियों के जरिए जो आईफोन बेचे जाते हैं वो Locked होते हैं। ऐसे फोन को अगर भारत लाकर अनलॉक कराया भी जाए तो यह वॉरंटी में नहीं रहेगा। 

 बता दें कि भारत में आईफोन एक्स के प्री-ऑर्डर शुरू होने जा रहे है। इंटरनेशनल वारंटी का मतलब है कि आईफोन एक्स को अमेरिका में $999 (करीब 65 हजार रुपए + टैक्स) में खरीदा जा सकेगा। भारत में आईफोन एक्स के सबसे छोटे 64जीबी वैरिएंट की कीमत 89 हजार रुपए और 256जीबी वैरिएंट की कीमत 1 लाख 2 हजार रुपए है। 

 
loading...

You May Also Like

English News