Apple का यह प्रोडक्ट्स मिलेगा महज 6,600 रुपये में, जानें- ऑफर

ऐपल इंडिया ने iPad, ऐपल वॉच, ऐपल पेंसिल और मैकबुक जैसे प्रोडक्ट्स पर कैशबैक ऑफर देने के लिए सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी से इन प्रोडक्ट्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा और ये ऑफर 11 जून से शुरू होकर 31 जुलाई तक जारी रहेगा.ऐपल इंडिया ने iPad, ऐपल वॉच, ऐपल पेंसिल और मैकबुक जैसे प्रोडक्ट्स पर कैशबैक ऑफर देने के लिए सिटी बैंक के साथ साझेदारी की है. इस साझेदारी से इन प्रोडक्ट्स पर 10,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जाएगा और ये ऑफर 11 जून से शुरू होकर 31 जुलाई तक जारी रहेगा.  ये ऑफर केवल सिटी बैंक के उन क्रेडिट कार्ड्स पर दिया जाएगा, जिन्हें भारत में लिया गया है. साथ ही ग्राहक ध्यान रखें सिटी कॉर्पोरेट कार्ड्स पर ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता. ये ऑफर प्रति कार्ड एक प्रोडक्ट पर केवल एक EMI/नॉन-EMI ट्रांजैक्शन के लिए वैलिड होगा. साथ ही कैशबैक की राशि ट्रांजैक्शन के बाद 90 दिनों के भीतर ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा.  ऑफर के मुताबिक, मैकबुक के सभी वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इसी तरह iPad के सभी वेरिएंट पर 5,000 रुपये का कैशबैक, सभी ऐपल वॉच पर 5,000 रुपये का कैशबैक और ऐपल पेसिंल पर 1,000 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को दिया जाएगा.  यानी इन सभी प्रोडक्ट्स की शुरुआती प्रभावी कीमत की बात करें तो सिटी बैंक ऑफर के बाद एंट्री लेवल MacBook Air की कीमत 67,200 रुपये हो जाएगी. इसी तरह एंट्री लेवल 5th जेनरेशन iPad को 23,000 रुपये में खरीदा जा सकेगा. Apple Watch Series 1 की शुरुआती कीमत ऑफर के बाद 18,950 रुपये हो जाएगी. वहीं Apple Pencil ग्राहकों को कैशबैक के बाद 6,600 रुपये का पड़ेगा.  ये ऑफर देश में केवल ऑफलाइन ऐपल रिटेलर्स पर ही दिया जा रहा है. इनकी पूरी लिस्ट यहां देखी जा सकती है. साथ ही ट्रांजैक्शन्स केवल Plutus/ Pine Labs POS टर्मिनल्स से ही किया जाना जरूरी है.

ये ऑफर केवल सिटी बैंक के उन क्रेडिट कार्ड्स पर दिया जाएगा, जिन्हें भारत में लिया गया है. साथ ही ग्राहक ध्यान रखें सिटी कॉर्पोरेट कार्ड्स पर ऑफर का लाभ नहीं उठाया जा सकता. ये ऑफर प्रति कार्ड एक प्रोडक्ट पर केवल एक EMI/नॉन-EMI ट्रांजैक्शन के लिए वैलिड होगा. साथ ही कैशबैक की राशि ट्रांजैक्शन के बाद 90 दिनों के भीतर ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट कर दिया जाएगा.

ऑफर के मुताबिक, मैकबुक के सभी वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा. इसी तरह iPad के सभी वेरिएंट पर 5,000 रुपये का कैशबैक, सभी ऐपल वॉच पर 5,000 रुपये का कैशबैक और ऐपल पेसिंल पर 1,000 रुपये का कैशबैक ग्राहकों को दिया जाएगा.

यानी इन सभी प्रोडक्ट्स की शुरुआती प्रभावी कीमत की बात करें तो सिटी बैंक ऑफर के बाद एंट्री लेवल MacBook Air की कीमत 67,200 रुपये हो जाएगी. इसी तरह एंट्री लेवल 5th जेनरेशन iPad को 23,000 रुपये में खरीदा जा सकेगा. Apple Watch Series 1 की शुरुआती कीमत ऑफर के बाद 18,950 रुपये हो जाएगी. वहीं Apple Pencil ग्राहकों को कैशबैक के बाद 6,600 रुपये का पड़ेगा.

ये ऑफर देश में केवल ऑफलाइन ऐपल रिटेलर्स पर ही दिया जा रहा है. इनकी पूरी लिस्ट यहां देखी जा सकती है. साथ ही ट्रांजैक्शन्स केवल Plutus/ Pine Labs POS टर्मिनल्स से ही किया जाना जरूरी है.

You May Also Like

English News