Apple वॉच 3 की बिक्री भारत में शुरू, जियो दे रहा यह ऑफर

ऐपल वॉच 3 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है और यह जियो नेटवर्क के साथ उपलब्ध है। ऐपल की इस वॉच के साथ जियो कई ऑफर्स दे रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 39,080 रुपए है। जियो नेटवर्क के साथ आ रही इस वॉच को रिलायंस डिजिटल, जियो डॉट कॉम और जियो रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।ऐपल वॉच 3 की बिक्री भारत में शुरू हो चुकी है और यह जियो नेटवर्क के साथ उपलब्ध है। ऐपल की इस वॉच के साथ जियो कई ऑफर्स दे रहा है। इसकी शुरुआती कीमत 39,080 रुपए है। जियो नेटवर्क के साथ आ रही इस वॉच को रिलायंस डिजिटल, जियो डॉट कॉम और जियो रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।  वॉच को लेकर एक बयान जारी करते हुए जियो ने कहा है कि वॉच 3 पर यूजर्स जियो एवरीव्हेअर कनेक्टिविटी के माध्यम से लगातार अपने चाहने वालों से जुड़े रहेंगे। उन्हें इसके लिए अलग से रिचार्ज नहीं करवाना होगा और वो अपने जियो नंबर से ही दोनों को ऑपरेट कर सकेंगे।  जियो के प्रवक्ता ने इसे लेकर कहा कि अगर यूजर का फोन उसके पास नहीं है तो भी जियो कनेक्ट के माध्यम से वो अपनी एपल वॉच से कॉलिंग, इंटरनेट यूज व अन्य काम कर सकेंगे। ऐपल की यह वॉच यूजर के लिए एक अच्छी हेल्थ और फिटनेस सपोर्टर भी साबित होगी।  भारत में दो मॉडल्स में उपलब्ध है जिनमें से एक जीपीएस सेल्यूलर और एक सिर्फ जीपीएस के साथ उपलब्ध है। दोनों में ही 70 प्रतिशत ज्यादा तेज डुअल कोर प्रोसेसर लगा है और नई वायरलेस चिप लगाई गई है।  अगर ग्राहक जियो के माध्यम से इस वॉच को खरीदते हैं तो उन्हें प्रायोरिटी डिलेवरी के अलावा एक्सपर्ट इंस्टालेशन की सुविधा भी मिलेगी। ऐपल वॉच के साथ जियो की सर्विस के लिए यूजर को आईओएस 11.8 और वॉच आईओएस 4.3 पर अपग्रेड करना होगा।

वॉच को लेकर एक बयान जारी करते हुए जियो ने कहा है कि वॉच 3 पर यूजर्स जियो एवरीव्हेअर कनेक्टिविटी के माध्यम से लगातार अपने चाहने वालों से जुड़े रहेंगे। उन्हें इसके लिए अलग से रिचार्ज नहीं करवाना होगा और वो अपने जियो नंबर से ही दोनों को ऑपरेट कर सकेंगे।

जियो के प्रवक्ता ने इसे लेकर कहा कि अगर यूजर का फोन उसके पास नहीं है तो भी जियो कनेक्ट के माध्यम से वो अपनी एपल वॉच से कॉलिंग, इंटरनेट यूज व अन्य काम कर सकेंगे। ऐपल की यह वॉच यूजर के लिए एक अच्छी हेल्थ और फिटनेस सपोर्टर भी साबित होगी।

भारत में दो मॉडल्स में उपलब्ध है जिनमें से एक जीपीएस सेल्यूलर और एक सिर्फ जीपीएस के साथ उपलब्ध है। दोनों में ही 70 प्रतिशत ज्यादा तेज डुअल कोर प्रोसेसर लगा है और नई वायरलेस चिप लगाई गई है।

अगर ग्राहक जियो के माध्यम से इस वॉच को खरीदते हैं तो उन्हें प्रायोरिटी डिलेवरी के अलावा एक्सपर्ट इंस्टालेशन की सुविधा भी मिलेगी। ऐपल वॉच के साथ जियो की सर्विस के लिए यूजर को आईओएस 11.8 और वॉच आईओएस 4.3 पर अपग्रेड करना होगा।

You May Also Like

English News