Apple 2019 iPhone X में दिए जा सकते हैं तीन कैमरे

एक नए रिपोर्ट के अनुसार 2019 में आनेवाला एपल आईफोन X के पीछे तीन कैमरे दिए जा सकते हैं. जानकारी कोरिया के ईटी न्यूज की तरफ से आई है जहां कहा जा रहा है कि तीसरा कैमरा ऑग्मेंटेड रिएलटी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. बता दें कि नया कैमरा सेटअप ज्यादा एडवांस होगा जो फिलहाल आईफोन X के फ्रंट साइड पर है.एक नए रिपोर्ट के अनुसार 2019 में आनेवाला एपल आईफोन X के पीछे तीन कैमरे दिए जा सकते हैं. जानकारी कोरिया के ईटी न्यूज की तरफ से आई है जहां कहा जा रहा है कि तीसरा कैमरा ऑग्मेंटेड रिएलटी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. बता दें कि नया कैमरा सेटअप ज्यादा एडवांस होगा जो फिलहाल आईफोन X के फ्रंट साइड पर है.   जेस्से टॉन्च चिप्पक कोरिया (JSCK) चीन में एक कोरियन इंवेस्टमेंट कंपनी है जो फास्ट 3 डी स्पेस के लिए एडिशनल कैमरा सेंसर बना रही है. बता दें कि कंपनी इससे जुड़े हुए मॉड्यूल की मास प्रोडक्शन की शुरूआत 2019 के पहले क्वार्टर तक कर सकती है. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि एपल ने तीन कैमरों को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है जिसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है.   बता दें कि पहली बार ऐसा हो रहा है जब हमें ये पता चल रहा है कि एपल तीन कैमरों के साथ आनेवाला है. अगले आईफोन में 12 मेगापिक्सल रियर लेंस के तीन कैमरे हो सकते हैं तो वहीं 5x ऑप्टिकल जूम की भी सुविधा दी जाएगी.   आनेवाले समय में तकरीबन हर स्मार्टफोन में तीन कैमरे आ सकते हैं जिसमें हुवावे पी20 प्रो पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन कैमरों के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी एस10 को लेकर भी कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन भी तीन कैमरा एक नए रिपोर्ट के अनुसार 2019 में आनेवाला एपल आईफोन X के पीछे तीन कैमरे दिए जा सकते हैं. जानकारी कोरिया के ईटी न्यूज की तरफ से आई है जहां कहा जा रहा है कि तीसरा कैमरा ऑग्मेंटेड रिएलटी के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. बता दें कि नया कैमरा सेटअप ज्यादा एडवांस होगा जो फिलहाल आईफोन X के फ्रंट साइड पर है.   जेस्से टॉन्च चिप्पक कोरिया (JSCK) चीन में एक कोरियन इंवेस्टमेंट कंपनी है जो फास्ट 3 डी स्पेस के लिए एडिशनल कैमरा सेंसर बना रही है. बता दें कि कंपनी इससे जुड़े हुए मॉड्यूल की मास प्रोडक्शन की शुरूआत 2019 के पहले क्वार्टर तक कर सकती है. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि एपल ने तीन कैमरों को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है जिसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है.   बता दें कि पहली बार ऐसा हो रहा है जब हमें ये पता चल रहा है कि एपल तीन कैमरों के साथ आनेवाला है. अगले आईफोन में 12 मेगापिक्सल रियर लेंस के तीन कैमरे हो सकते हैं तो वहीं 5x ऑप्टिकल जूम की भी सुविधा दी जाएगी.   आनेवाले समय में तकरीबन हर स्मार्टफोन में तीन कैमरे आ सकते हैं जिसमें हुवावे पी20 प्रो पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन कैमरों के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी एस10 को लेकर भी कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन भी तीन कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.सेटअप के साथ आ सकता है.

जेस्से टॉन्च चिप्पक कोरिया (JSCK) चीन में एक कोरियन इंवेस्टमेंट कंपनी है जो फास्ट 3 डी स्पेस के लिए एडिशनल कैमरा सेंसर बना रही है. बता दें कि कंपनी इससे जुड़े हुए मॉड्यूल की मास प्रोडक्शन की शुरूआत 2019 के पहले क्वार्टर तक कर सकती है. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि एपल ने तीन कैमरों को लेकर ग्रीन सिग्नल दे दिया है जिसे 2019 में लॉन्च किया जा सकता है.

बता दें कि पहली बार ऐसा हो रहा है जब हमें ये पता चल रहा है कि एपल तीन कैमरों के साथ आनेवाला है. अगले आईफोन में 12 मेगापिक्सल रियर लेंस के तीन कैमरे हो सकते हैं तो वहीं 5x ऑप्टिकल जूम की भी सुविधा दी जाएगी.

आनेवाले समय में तकरीबन हर स्मार्टफोन में तीन कैमरे आ सकते हैं जिसमें हुवावे पी20 प्रो पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन कैमरों के साथ आता है. सैमसंग गैलेक्सी एस10 को लेकर भी कहा जा रहा है कि ये स्मार्टफोन भी तीन कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है.

You May Also Like

English News