Apple iPhone Event: आज लॉन्च हो रहे हैं तीन नए iPhone. जानिए इसकी खासियत…..

कैलिफोर्निया के कूपर्टिनो में दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नॉलॉजी कंपनी ऐपल का मुख्यालय है. यहीं कंपनी का नया हेडक्वॉर्टर बनाया गया है जो कंपनी के फाउंडर स्टीव जॉब्स का आखिरी सपना माना जाता है. स्पेसशिप जैसे दिखने वाले इस भव्य कैंपस में एक स्टीव जॉब्स थीएटर है. इसी थीएटर में 1,000 लोगों की बैठने की जगह है. इसे थीयेटर में आज भारतीय समयानुसार रात के 10.30 बजे ऐपल का स्पेशल इवेंट है. याद रखें की दस साल पहले iPhone सीरीज की शुरुआत हुई थी यानी ऐपल iPhone की 10वीं सालगिरह मना रहा है.Apple iPhone Event: आज लॉन्च हो रहे हैं तीन नए iPhone. जानिए इसकी खासियत.....#सावधान: आपके मोबाइल में चुपचाप घुसकर जेब खाली कर रहा है ये वायरस……

रात 10.30 बजे से लगातार आप हमारी वेबसाइट के गैजेट्स सेक्शन पर क्लिक करके इस इवेंट की पूरी कवरेज देख सकते हैं. हम आपको अगले iPhone की पूरी जानकारी देंगे और साथ में यह भी बताएंगे कि इसकी खासियतें क्या हैं. लाइव ब्लॉग के जरिए हम पल पल के अपडेट्स आप तक पहुंचाएंगे.

इस स्पेशल इवेंट में नए iPhone लॉन्च होंगे. एक या दो नहीं, बल्कि तीन नए iPhone लॉन्च होंगे. iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X. इनमें से एक एनिवर्सिरी एडिशन होगा जो सबसे महंगा होगा. इन तीनों के अलावा इस इवेंट में iOS 11 आएगा और ऐपल टीवी सहित Apple Watch लॉन्च होने की भी पूरी उम्मीद है.

6 महीने से नए आईफोन के फीचर्स और डिजाइन लीक हो रहे हैं और अब हमारे पास कुछ पुख्ता जानकारियां है. इस आधार पर हम आने वाले आईफोन में क्या कुछ नया होगा इसके बारे में आपको बताते हैं.

— OLED Display: इस बार कंपनी के लिए यह जरूरत और मजबूरी बन चुका है. क्योंकि iPhone के सभी प्रतिद्विंदी स्मार्टफोन्स में ऐसे डिस्प्ले दिए जा रहे हैं.

loading...

You May Also Like

English News