ASUS ZENFONE 5Z आज भारत में लॉन्च होगा

Asus ZenFone 5Z फोन को आज भारत में पेश किया जाएगा. स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा. फोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरियंट में पेश किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर पहले ही फोन का टीजर जारी हो चुका है.  Asus ZenFone 5Z फोन को आज भारत में पेश किया जाएगा. स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव होगा. फोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम वेरियंट में पेश किया जाएगा. फ्लिपकार्ट पर पहले ही फोन का टीजर जारी हो चुका है.      Asus ZenFone 5Z में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है. फोन का फ्रंट और रियर कैमरा ईआईएस के साथ रहेगा. फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत भी लीक हुई है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये रहेगी. वहीं 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के कीमत की बात की जाए तो इसके लिए ग्राहकों को 36,999 रुपए खर्ज करने होंगे.    ग्राहकों को फोन की खरीदी के लिए ईएमआई का विक्लप भी मिल सकता है. फोन के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो फोन में फेस अनलॉक फीचर और रियल टाइम  ब्यूटिफिकेशन भी होगा. फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0 जैसे फीचर्स रहेंगे. कंपनी ने अभी तक फोन को जहां भी लॉन्च किया है वहां इसे पसंद किया गया. भारत में भी ये फोन ग्राहकों का ध्यान खींचने ने कामयाब हो सकता है.

Asus ZenFone 5Z में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है. 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है. फोन का फ्रंट और रियर कैमरा ईआईएस के साथ रहेगा. फोन का फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. फ्लिपकार्ट पर फोन की कीमत भी लीक हुई है. 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 32,999 रुपये रहेगी. वहीं 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के कीमत की बात की जाए तो इसके लिए ग्राहकों को 36,999 रुपए खर्ज करने होंगे.

ग्राहकों को फोन की खरीदी के लिए ईएमआई का विक्लप भी मिल सकता है. फोन के कुछ फीचर्स की बात की जाए तो फोन में फेस अनलॉक फीचर और रियल टाइम  ब्यूटिफिकेशन भी होगा. फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो इसमें 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0 जैसे फीचर्स रहेंगे. कंपनी ने अभी तक फोन को जहां भी लॉन्च किया है वहां इसे पसंद किया गया. भारत में भी ये फोन ग्राहकों का ध्यान खींचने ने कामयाब हो सकता है. 

You May Also Like

English News