#AtalBihariVaajpayee: जब यूपी के डिप्टी सीएम की आंखों में झलक पड़े आंसू, जानिए क्या थी वजह!

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा की आंखों में आसू इस बात को बयान करते हैं कि उनका पूर्व पीएम अटल बिहारी बाजपेई से रिश्ता कैसा है। दिल्ली के आयुर्विज्ञानय संस्थान में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबीयत बिगडऩे की सूचना पर यूपी के डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा भावुक हो गए।

उनके साथ गुजारे लम्हों को याद करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि राजनीति में वे मेरे आदर्श हैं। अटलजी के साथ की हर यादों को साझा करते हुए दिनेश शर्मा के आंखों से आंसू भी छलक पड़े। दिनेश शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह अटलजी की लखनऊ में आखिरी जनसभा थी। जनसभा 2006 में कपूरथला में थी।

उसके बाद उन्होंने लखनऊ में कोई जनसभा नहीं की। मुझे मेयर पद के लिए नामित किया गया था। डॉ शर्मा ने भावुक होते हुए कहा कि अटलजी का एक शब्द पूरी चर्चा का विषय बन जाता था। उन्होंने कहा हरकिशन सिंह सुरजीत कम्युनिस्ट पार्टी के नेता थे।

जब वे एक बार लखनऊ पहुंचे तो अटलजी ने उन्हें गले लगाते हुए कहा कैसे हो सुरजीत यह देखकर सभी कार्यकर्ता भी चौंक गए थे। शर्मा ने कहा विपक्षी भी उन्हें बहुत मानते थेण् आज जब उनका स्वास्थ्य चिंताजनक बना हुआ है तो अंतर्मन में वेदना है।

You May Also Like

English News