ATM लूट का अनोखा मामला, चंद मिनटों में ऐसे उड़ा ले गए लाखों, जानिए कैसे…

ATM लूट के आपने कई मामले देखे और सुने होंगे लेकिन यहां पर लुटेरे इतनी तैयारी में आए थे कि चंद मिनटों में लाखों उड़ा ले गए।ATM लूट का अनोखा मामला, चंद मिनटों में ऐसे उड़ा ले गए लाखों, जानिए कैसे...रामपुर का बड़ा हादसा: लाशों से भर गई खाई, मंजर देख हर किसी के निकले आंसू, देखे तस्वीरें…

घटना पंजाब के कपूरथला का है, जहां सुल्तानपुर लोधी-कपूरथला मार्ग पर स्थित मालवा फिलिंग स्टेशन के पास ओबीसी के एटीएम को लुटेरों ने महज कुछ मिनटों में गैस कटर से काटकर लूट लिया। लुटेरे एटीएम से 11 लाख 43 हजार 100 रुपये उड़ाकर फरार हो गए। 

घटना शुक्रवार सुबह 5:30 बजे के बाद हुई। चोरी का पता तब चला, जब वहां से गुजर रहे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं पूर्व पार्षद नरिंदर सिंह पन्नू ने एटीएम के अंदर से धुंआ निकलता देखा। शक होने पर उन्होंने 100 नंबर पर फोन किया।

जानकारी के अनुसार अल सुबह दो लुटेरे सफेद वरना कार में एटीएम के सामने रुके। उनमें से एक ने एटीएम में प्रवेश करते ही सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे किया, लेकिन वह अपनी पहचान छुपाने में पूरी तरह से सफल नहीं हो पाए। 

सीसीटीवी फुटेज में दो लोग कैद हुए हैं। दोनों ने नकाब पहन रखे थे। इनमें एक थोड़ा भारी और एक पतला बताया जा रहा है।

किसे कितने वोट मिले और चुनावी जीत के बाद भावुक होकर क्या बोले कोविंद?

मौके पर पहुंचे ओबीसी शाखा प्रबंधक कपिल सैनी और लोन ब्रांच मैनेजर भंवर लाल ने बताया कि लुटेरों ने एटीएम से 11 लाख 43 हजार 100 रुपये लूटे हैं। बुधवार को ही एटीएम में कैश डाला गया था।

सूचना मिलने पर पहुंचे एसपीडी कपूरथला जगजीत सिंह सरोया, डीएसपी वरियाम सिंह खैहरा, थाना प्रभारी सरबजीत सिंह ने जांच शुरू कर दी है। घटना की सूचना मिलते ही कपूरथला के साथ लगते सभी बॉर्डरों को सील कर दिया गया।

एसएसपी कपूरथला संदीप शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

You May Also Like

English News