ATM से नहीं निकला कैश, तो युवती के लिए मसीहा ये इन्सान….

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने ऑटो वाले फेमस कर दिया है। दरअसल ये ऑटो वाला उसकी जिॆदगी में मसीहा बनकर आया। जी हां, ऑटो चालक और पैसेंजर के बीच किराए को लेकर नोकझोंक तो बहुत बार सुनी होगी लेकिन हैदराबाद में यह ऑटो चालक पासपोर्ट बनवाने पहुंची पैसेंजर के लिए मसीहा बन गया। वृजाश्री वेणुगोपाल ने सारा मामला फेसबुक पर शेयर किया है।ATM से नहीं निकला कैश, तो युवती के लिए मसीहा ये इन्सान....

वृजाश्री ने पोस्ट में लिखा कि वह वीजा के लिए इंटरव्यू देने पहुंची थी। वीजा फीस के लिए उन्हें 5000 हजार रुपए देने थे। वृजाश्री के पास सिर्फ दो हजार रुपए थे। बाकी के तीन हजार रुपए के लिए वह काफी भटकीं।
करीब 15 एटीएम से पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन हर जगह निराशा ही हाथ लगी। उन्होंने आसपास के दुकानदारों से भी मदद मांगी और पैसे आते ही तुरंत लौटाने का भरोसा भी दिया, लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।
वृजाश्री ने तो उम्मीद ही छोड़ दी थी कि उनकी वीजा फीस जमा हो भी पाएगी। वृजाश्री की मुश्किल को बाबा नाम के ऑटो चालक ने महसूस किया। बेचैन वृजाश्री को बाबा ने अपनी बचत में से 3000 रुपए दिए और उनकी वीजा की फीस जमा हो सकी। बाबा ने पैसे देते हुए कहा कि ‘मैडम आप अपना काम निपटाओ और पैसे मुझे होटल चलकर पैसे दे देना।’
बाबा की मदद से वृजश्री को राहत मिली और उनके प्रति सम्मान भी जगा। वृजश्री ने बाबा के साथ होटल पहुंचकर उनके पैसे वापस किये। वृजाश्री ने बाबा को धन्यवाद देते हुए फेसबुक पर पूरी कहानी पोस्ट की है।

You May Also Like

English News