Attack: इस नेता पर एयरपोर्ट पर चाकू से हुआ हमला, आरोपी गिरफ्तार!

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस के नेता जगनमोहन रेड्डी पर एयरपोर्ट पर एक कैंटीन वर्कर ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में रेड्डी के बाएं कंधे पर चोट लगी है। पुलिस के मुताबिक हमलावर का नाम श्रीनिवास है और उसने धातु की छोटी ब्लेड से हमला कियाण्। पुलिस ने तत्काल हमलावर को पकड़कर कस्टडी में ले लिया है।


पुलिस के मुताबिक हमलावर एयरपोर्ट पर कथित रूप से वीआईपी लांच में रेड्डी के पास पहुंचा। उसने उनसे पहले सेल्फी लेने का आग्रह कियाण् जब रेड्डी उसके साथ फोटो खिंचाने लगे तो उसी दौरान उसने इस चाकू से हमला कर दिया। अभी उसके हमले का मकसद तो नहीं पता चल सका है लेकिन पुलिस के मुताबिक हमलावर किसी भी सूरत में जगनमोहन रेड्डी को सत्ता में नहीं आने देना चाहता था।

जगनमोहन रेड्डी पर यह हमला उस वक्?त हुआ जब हैदराबाद के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे। उनको शुक्रवार को वहां एक मामले में कोर्ट के समक्ष पेश होना है। इस हमले के बाद वाईएसआर कांग्रेस के एक नेता ने इसको षडय़ंत्र बताते हुए एन चंद्रबाबू नायूड के नेतृत्व वाली टीडीपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि हमलावर श्रीनिवास जिस एयरपोर्ट कैंटीन का स्टाफ था उसका संचालन एक टीडीपी नेता के हाथ में है।

इस संबंध में टीडीपी नेता और मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के प्रवक्ता ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि जगनमोहन रेड्डी ने उनकी पार्टी पर आरोप लगाए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि एयरपोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा केंद्रीय एजेंसी के पास होता है। हम इस हमले की निंदा करते हैं और मामले की पूरी जांच होनी चाहिए।

You May Also Like

English News